होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

सीएम केजरीवाल को मुख्यमंत्री मोहन यादव की सलाह, बोले- उन्हें पहले इस्तीफा देकर, खुद को....

MP CM Mohan Yadav Target Delhi CM Kejriwal: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी और जेल से सरकार चलाने पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें पहले इस्तीफा देना चाहिए था।
04:45 PM Mar 24, 2024 IST | Pooja Mishra
सीएम मोहन यादव का केजरीवाल पर तंज
Advertisement

MP CM Mohan Yadav Target Delhi CM Kejriwal:  मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी के प्रचार-प्रसार में व्यस्त हैं। इन दिनों सीएम मोहन यादव लोकप्रिय पर्व 'भगोरिया' के दौरान पश्चिमी मध्य प्रदेश का दौरा कर रहे हैं। इसी के तहत सीएम यादव रविवार को रतलाम-झाबुआ और धार पहुंचे। यहां सीएम मोहन यादव आयोजित लोकप्रिय पर्व 'भगोरिया' उत्सव में शामिल हुए। इस उत्सव को संबोधित करते हुए सीएम मोहन यादव ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी और जेल से सरकार चलाने पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें पहले इस्तीफा देकर खुद को आरोपों से मुक्त करना चाहिए था, बाद में वह सरकार चला सकते थे।

Advertisement

सीएम केजरीवाल पर CM यादव का तंज

सीएम मोहन यादव ने अपने संबोधन में कहा कि दिल्ली में जो कहा करते थे कि वो भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ेंगे और गरीबों की बात करेंगे। उनके मंत्री जेल गए, अब खुद भी जेल गए। ये बहुत ही दुर्भाग्य की बात है कि वह पद में रहते हुए गिरफ्तार हुए। इन सब में कांग्रेस भी उनका साथ दे रही है। पहले भी कई नेताओं पर आरोप लगे हैं, लेकिन उन सब ने पहले इस्तीफा दिया और खुद आरोपों से मुक्त करने के बाद पद को संभाला है। अरविंद केजरीवाल को भी यही करना चाहिए था, मुख्यमंत्री पद रहते हुए गिरफ्तार होना दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्हें पहले ही खुद से ही पहले इस्तीफा देकर आरोप मुक्त होना चाहिए था।

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार बड़वानी पहुंचे CM मोहन यादव, समाज प्रमुखों और कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

Advertisement

अन्ना हजारे ने क्या कहा 

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने आगे कहा कि कुछ दिनों पहले ही गुरु अन्ना हजारे जी ने भी अफसोस जताते हुए कहा कि उन्हें दुर्भाग्य कहना पड़ रहा है कि उनका चेला ऐसा काम कर रहा है। आज पूरा देश पीएम मोदी को अपना परिवार मान रहा है। पीएम मोदी एक ऐसे प्रधानमंत्री हैं जो देश के हर एक व्यक्ति से प्यार करते हैं और सबके लिए काम करते हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
CM Mohan YadavMadhya Pradesh
Advertisement
Advertisement