whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

नकुलनाथ के 'गद्दार' वाले बयान पर भड़के MP मुख्यमंत्री मोहन यादव, बोले- उनका ऐसा बोलना ठीक नहीं

CM Mohan Yadav Target Nakulnath: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने छिंदवाड़ा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ द्वारा कमलेश शाह को 'गद्दार' जाने वाले बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि उनका ऐसा बोलना बिल्कुल उचित नहीं है।
07:05 PM Mar 31, 2024 IST | Pooja Mishra
नकुलनाथ के  गद्दार  वाले बयान पर भड़के mp मुख्यमंत्री मोहन यादव  बोले  उनका ऐसा बोलना ठीक नहीं
सीएम मोहन यादव ने नकुलनाथ पर साधा निशाना

CM Mohan Yadav Target Nakulnath: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों के बीच जुबानी जंग का सिलसिला जारी है। ऐसे में इसी बीच कांग्रेस के कई बड़े नेता पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए हैं। इन्हीं में से एक हैं कमलनाथ के करीबी विधायक कमलेश शाह, जिन्होंने कुछ दिनों पहले ही भाजपा का दामन थामा है। इसी बीच छिंदवाड़ा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व सीएम कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ने कमलेश शाह को गद्दार बताया। नकुलनाथ के इसी बयान पर प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने पलटवार किया है।

नकुलनाथ के बयान पर सीएम का वार

सीएम मोहन यादव ने कहा कि गौड़ समाज के नेता कमलेश शाह अभी तक कांग्रेस में थे, तो बहुत अच्छे थे। जिनकी 3 पीढ़ियां विधायक रही हैं। कमलेश शाह के भाजपा में शामिल होने के बाद अब उन्हें गद्दार और बिकाऊ कहना, गाली देना... किसी भी तरह से उचित नहीं है। नकुलनाथ का आदिवासी समाज के ऐसे नेता को गाली देना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्हें उनसे और उनके पूरे समाज से माफी मांगनी चाहिए। जब कमलेश शाह विनम्रता रख रहे हैं, सम्मान रख रहे हैं लेकिन नकुलनाथ उनको गाली दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में पहले चरण के 19 उम्मीदवारों ने वापस लिया नामांकन, चुनावी मैदान में बचे 88 प्रत्याशी

आदिवासी समाज से माफी मांगें नकुलनाथ

सीएम मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ का कमलेश शाह को गाली देना उचित नहीं है, उन्हें आदिवासी समाज से माफी मांगनी चाहिए। अब कांग्रेस से भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं को अपने आप में काफी सुकून मिल रहा है। यहां नेताओं को राजनीतिक दृष्टि से काम करने के अवसर मिलता है। सबको साथ लेकर चलने वाली भाजपा की यही परंपरा सहज लोगों को आकर्षित करती है।

सीएम यादव का कांग्रेस पर तंज

उन्होंने आगे कहा कि किसी भी राजनीतिक दल के कार्यकर्ताओं के मन में काम करने की सकारात्मकता होनी चाहिए, राजनीतिक समझ के साथ सूझ बूझ होनी चाहिए, परस्पर भाव होना चाहिए। कांग्रेस और उसके बड़े नेताओं ने अपने परिवार में कांग्रेस को बंद कर लिया है। उनकी पत्नी, उनके बेटे ही नेता बनने चाहिए। आम समाज का कोई व्यक्ति नेता नहीं बनना चाहिए। कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ छिंदवाड़ा कांग्रेस के प्रत्याशी हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो