खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

राहुल गांधी के 'आग' वाले बयान पर MP सीएम मोहन यादव का पलटवार, बोले- उन्हें कोई गंभीरता से नहीं लेता

CM Mohan Yadav Targets on Rahul Gandhi: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव एक बार कांग्रेस और राहुल गांधी पर हलमावर हुए। उन्होंने राहुल गांधी की 'आग' वाली टिप्पणी पर पलटवार किया है।
07:04 PM Apr 03, 2024 IST | Pooja Mishra
सीएम मोहन यादव ने राहुल गांधी पर साधा निशाना
Advertisement

CM Mohan Yadav Targets on Rahul Gandhi: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर काफी व्यस्त हैं। आए दिन मोहन यादव प्रदेश के किसी न किसी क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान सीएम मोहन यादव ने कई बार कांग्रेस को आड़े हाथ लिया हैं। बुधवार को भी मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कांग्रेस और राहुल गांधी पर हलमावर हुए। उन्होंने राहुल गांधी की 'आग' वाली टिप्पणी पर पलटवार करते हुए कहा कि अब तो कांग्रेस नेता भी राहुल गांधी को गंभीरता से नहीं लेते।

Advertisement

राहुल गांधी पर सीएम यादव का वार

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि दिल्ली के रामलीला मैदान में रविवार को एक रैली हुई, जिसमें राहुल गांधी ने कहा कि अगर भाजपा मैच फिक्सिंग के जरिए चुनाव जीत गई और संविधान बदल दिया तो देश में आग लग जाएगी। इसके बाद सीएम मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस तेजी से पिछड़ रही है, कहां है इसका कुछ आता-पता नहीं है। कांग्रेस पार्टी ऐसी हालात को अगर कोई जिम्मेदार है तो वह राहुल गांधी है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में दूसरे चरण के चुनाव के लिए 21 उम्मीदवारों ने भरा नामांकन, 4 अप्रैल है आखिरी तारीख

राहुल गांधी को कोई गंभीरता से नहीं लेता 

सीएम मोहन यादव ने आगे कहा कि राहुल गांधी ने कांग्रेस को गंभीरता से लिया और नहीं चुनावों पर ध्यान दिया। उन्होंने यह भी कहा कि राहुल गांधी के बयान में कोई सच्चाई नहीं है। वैसे भी उनके बयानों में कभी कोई गंभीरता नहीं होती। उन्हें कांग्रेस के नेता ही गंभीरता से नहीं लेते हैं, तो कोई और कैसे लेगा? इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि कांग्रेस अपने अंतर्विरोधों से बाहर निकल कर आत्ममंथन करेगी।

Advertisement
Tags :
CM Mohan YadavCongress leader Rahul GandhiMadhya Pradesh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement