चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सीएम मोहन यादव ने दिग्विजय सिंह को कहा 'मिस्टर बंटाधार', बोले- यहां से भी भगाएगी राजगढ़ की जनता

CM Mohan Yadav Targets Digvijay Singh: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने दिग्गज नेता और राजगढ़ से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा है। सीएम मोहन यादव ने दिग्विजय सिंह को मिस्टर बंटाधार भी बताया।
02:39 PM Apr 29, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

CM Mohan Yadav Targets Digvijay Singh: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी के प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं। अपने सभी रैली, चुनावी सभा और जनसभा में सीएम मोहन यादव कांग्रेस को लताड़ते दिखते हैं। हाल ही में न्यूज 24 के साथ खास बातचीत में भी सीएम मोहन यादव ने दिग्गज नेता और राजगढ़ से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा है। सीएम मोहन यादव ने दिग्विजय सिंह को मिस्टर बंटाधार भी बताया।

Advertisement

देश में है मोदी के नाम का तूफान 

न्यूज 24 के साथ खास बातचीत में सीएम मोहन यादव ने कहा कि राजगढ़ में भाजपा की बंपर जीत होगी। पहले मिस्टर बंटाधार को भोपाल से जनता ने भगाया था। अब राजगढ़ की जनता भी मिस्टर बंटाधार को भगाएंगी। भाजपा प्रचंड बहुमत से सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगी। सीएम मोहन यादव ने यह भी कहा कि मध्य प्रदेश सहित देश में मोदी की आंधी चल रही है। मोदी के नाम की सिर्फ लहर नहीं पूरा तूफान है। जनता के मन में मोदी और मोदी के मन में मध्य प्रदेश...। कोलार में रोड शो चल रहा है और जनता का प्यार मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: ‘तीर धनुष रखने वाले आदिवासी भाइयों का प्रभु श्रीराम से है सीधा संबंध’- बैतूल में बोले MP सीएम मोहन यादव

Advertisement

कछुओं से की कांग्रेसियों की तुलना

सीएम मोहन यादव रविवार को राजगढ़ लोकसभा की सुसनेर विधानसभा जिला आगर मालवा की चुनावी जनसभा में शामिल हुए थे। यहां भी उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला था। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेताओं की तुलना कछुओं से की। उन्होंने कहा कि जिस तरह से संकट को देख कर कछुएं अपनी गर्दन और चारों पांव अंदर कर लेते हैं। उसकी तरह से कांग्रेस के प्रत्याशी भी मुसीबत से भाग जाते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस की ये नकली व्यवस्था है, अंदर से जहर घुला हुआ है। उस जहर की कोई कल्पना नहीं कर सकता है।

Advertisement
Tags :
CM Mohan YadavMadhya Pradesh
Advertisement
Advertisement