होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

दिग्विजय सिंह पर बरसे CM मोहन यादव, रावण से तुलना कर बोले- न तुम राम के न देश के

CM Mohan Yadav Targets Digvijay Singh: चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने दिग्विजय सिंह को आड़े हाथ लिया। सीएम मोहन ने दिग्विजय सिंह को रावण बताया।
02:04 PM May 03, 2024 IST | Pooja Mishra
सीएम मोहन यादव ने दिग्विजय सिंह पर साधा निशाना
Advertisement

CM Mohan Yadav Targets Digvijay Singh: मध्य प्रदेश में इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों द्वारा पूरे जोर-शोर से प्रचार प्रसार किया जा रहा है। लगातार पार्टी के बड़े नेताओं द्वारा प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में चुनावी सभाओं को संबोधित किया जा रहा है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव गुरुवार को गुना जिले के मधुसूदनगढ़ में राजगढ़ से भाजपा प्रत्याशी रोडमल नागर के लिए आयोजित एक चुनावी सभा में शामिल हुए। इस दौरान सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस और दिग्विजय सिंह को भी आड़े हाथ लिया।

Advertisement

दिग्विजय सिंह पर सीएम मोहन का वार 

राजगढ़ से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए सीएम मोहन यादव ने कहा कि 'न तुम राम के न देश के' उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह ने अपने कार्यकाल के दौरान राज्य का पहले ही बंटवारा कर दिया है। इतना ही सीएम मोहन ने दिग्विजय सिंह की रावण से तुलना भी की। उन्होंने कहा कि इनको और कांग्रेस को बाकी बातों से कोई लेना देना नहीं है। ये लोग सिर्फ वोट के चक्कर में भगवान राम के मामले में आपके साथ है। इसके बाद फिर से मौलवीयों को बुलाने के लिए हो सकता है मधुसूदनगढ़ का कुछ और नाम बदल दें, इनको शर्म नहीं आती है।

यह भी पढ़ें: ‘क्या जीतू पटवारी इसी नजर से अपनी मां और बहनों को देखते हैं’ इमरती देवी को लेकर BJP का पलटवार

Advertisement

पाकिस्तान के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरा 

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस वार करते हुए कहा कि कांग्रेस ने चुनाव प्रचार के लिए 200 मौलवी बुलवाए हैं। मौलवी यहां आकर वोट मांगेंगे तो पंडित क्या करेंगे? ये अपने देश में चुनाव हो रहा है या पाकिस्तान में चुनाव कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस को कई और मुद्दों पर घेरा।

Open in App
Advertisement
Tags :
CM Mohan YadavMadhya Pradesh
Advertisement
Advertisement