होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

संजय राउत के 'लाडली बहना योजना' वाले बयान भड़के CM मोहन यादव, बोले- ये लोग...

CM Mohan Yadav Targets on Sanjay Raut: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने उद्धव ठाकरे गुट की शिवसेना के नेता संजय राउत के 'लाडली बहना योजना' बंद होने वाले बयान पर पलटवार किया है।
02:03 PM Oct 09, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

CM Mohan Yadav Targets on Sanjay Raut: मध्य प्रदेश की 'लाडली बहना योजना' की सफलता को देखते हुए महाराष्ट्र में भी 'लाडली बहना योजना' की शुरुआत की गई। महाराष्ट्र में इस योजना की घोषणा के बाद से ही बवाल मचा हुआ है। हाल ही में उद्धव ठाकरे गुट की शिवसेना के नेता संजय राउत ने 'लाडली बहना योजना' को लेकर कहा कि महाराष्ट्र में ये योजना जल्द ही बंद हो जाएगी, क्योंकि इस योजना से राज्य की अर्थव्यवस्था चरमरा गई है। अब संजय राउत के इस बयान पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने पलटवार किया है।

Advertisement

नहीं बंद 'लाडली बहना योजना'

लाडली बहना योजना बंद होने को लेकर शिवसेना (UBT) नेता संजय राउत के बयान पर सीएम मोहन यादव ने कहा कि जब से हमने राज्य 'लाडली बहना योजना' शुरू की है। हर महीने, निश्चित समय पर बहनों को पैसे देने का काम किया है। हमने हमारी 500 साल पूर्व की सम्राज्ञी वीरांगना रानी दुर्गावती की जयंती के अवसर पर एक साथ पूरे प्रदेश की बहनों के खातों में 5-5 हजार की राशि डाली है। कोई ऐसा महीना नहीं जा रहा है जिसमें यह राशि नहीं डाली गई है।

यह भी पढ़ें: CM मोहन यादव देंगे ग्वालियर-चंबल को 57.42 करोड़ की सौगात, जानें टूर का मिनट टू मिनट शेड्यूल

Advertisement

सीएम मोहन का संजय राउत पर वार

संजय राउत पर वार करते हुए सीएम मोहन यादव ने कहा कि 'लाडली बहना' योजना के पैसे हर महीने मिल रहे हैं। लेकिन हार के डर से शिवसेना (UBT) के लोग महाराष्ट्र के चुनाव में मतदाताओं को बरगलाने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि वह एक बार फिर अपने सभी मतदाताओं से कहना चाहते हैं कि ऐसे झूठे षड्यंत्रों पर विश्वास न करें। यह नारी सशक्तिकरण की राशि है जिसे हम बंद करने के बारे में सोच भी नहीं सकते हैं। हम उम्मीद करते हैं कि हमारी योजना के तहत बहनों के जीवन में बेहतर हो।

Open in App
Advertisement
Tags :
CM Mohan YadavMadhya Pradesh
Advertisement
Advertisement