चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

वोटिंग के बीच CM मोहन यादव का राहुल गांधी पर वार, बोले- उन्हें माफी मांगनी चाहिए

CM Mohan Yadav Targets Rahul Gandhi: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने राहुल गांधी और कांग्रेस को आड़े हाथ लिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को अपने पार्टी द्वारा संविधान में 100 से ज्यादा किए गए संशोधन के लिए माफी मांगना चाहिए।
02:26 PM May 07, 2024 IST | Pooja Mishra
सीएम मोहन यादव ने राहुल गांधी पर साधा निशाना
Advertisement

CM Mohan Yadav Targets Rahul Gandhi: मध्य प्रदेश में आज लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए 9 सीटों पर मतदान जारी है। प्रदेश के मुरैना, भिण्ड, ग्वालियर, गुना, सागर, विदिशा, भोपाल, राजगढ़ और बैतूल लोकसभा सीट पर वोटिंग हो रही है। वोटिंग के बीच राज्य के मुख्यमंत्री मोहन यादव का खंडवा में प्रवास हुआ। यहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस और राहुल गांधी पर कटाक्ष किया है। सीएम मोहन यादव ने राहुल गांधी और कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि राहुल गांधी को अपने पार्टी द्वारा संविधान में 100 से ज्यादा किए गए संशोधन के लिए माफी मांगना चाहिए।

Advertisement

सीएम मोहन का राहुल गांधी पर कटाक्ष 

सीएम मोहन यादव ने राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यह चुनाव वास्तव में दो मां के सपूत के बीच का है, एक भारत मां के सपूत श्री नरेंद्र मोदी जी हैं और दूसरा एक विदेशी मां के सपूत हैं जिन्होंने न गरीबी देखी न कष्ट देखा है। इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने कहा कि नेहरू खानदान ने संविधान में 100 से ज्यादा संशोधन किए हैं। इसके लिए राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए। इस दौरान सीएम मोहन ने मोदी सरकार के कामों के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश का माहौल मोदी माय में हो गया है।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस पर भड़के CM मोहन यादव, बोले- काम में अड़ंगा लगाने वाले अब करने लगे राम की भक्ति

Advertisement

दादाजी दरबार में सीएम ने लगाया झाड़ू

ऐसे में इस बीच प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव मंगलवार को खंडवा के दादाजी दरबार में पहुंचे। यहां सीएम मोहन यादव दादाजी दरबार में झाड़ू लगाते और बाकी सेवा करते हुए दिखाई दिए। इस दौरान सीएम मोहन यादव दादाजी दरबार की सेवा भक्ति में लीन नजर आए।

Advertisement
Tags :
CM Mohan YadavMadhya Pradesh
Advertisement
Advertisement