whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'अमेठी में मिली हार की धूल अभी तक उड़ रही है', CM मोहन यादव ने राहुल गांधी पर कसा तंज

CM Mohan Yadav Targets Rahul Gandhi: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव गुरुवार को झारखंड के हजारीबाग में पहुंचे। यहां उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि अमेठी में स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को ऐसी पटकनी दी है की धूल अभी तक उड़ रही है।
07:22 PM May 16, 2024 IST | Pooja Mishra
 अमेठी में मिली हार की धूल अभी तक उड़ रही है   cm मोहन यादव ने राहुल गांधी पर कसा तंज

CM Mohan Yadav Targets Rahul Gandhi: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव इन दिनों पार्टी के स्टार प्रचारक के रूप में दूसरे राज्यों में पार्टी का चुनाव प्रचार कर रहे हैं। बीते दिन सीएम मोहन यादव ने उत्तर प्रदेश, नई दिल्ली और हरियाणा में चुनावी सभाओं को संबोधित किया था। इसी सिलसिले में गुरुवार को सीएम मोहन यादव झारखंड के हजारीबाग जिला जेल मैदान में पहुंचे। यहां उन्होंने एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अमेठी में स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को ऐसी पटकनी दी है की धूल अभी तक उड़ रही है।

अमेठी में राहुल गांधी को मिली पटकनी

संबोधन के दौरान सीएम मोहन यादव ने अमेठी में राहुल गांधी के खिलाफ स्मृति ईरानी की जीत को बात करते हुए कहा कि स्मृति ईरानी जी का अमेठी से फॉर्म भरने आई थी। सीएम मोहन ने बताया कि उन्होंने स्मृति ईरानी से कहा कि राहुल गांधी यहां आने वाले हैं। इस पर उन्होंने जवाब दिया वो यहां नहीं आएंगे। इससे साफ है कि पिछली बार स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को अमेठी में जो पटकनी दी थी, उसकी धूल अभी तक उड़ रही है। जिसकी वजह से वह अब अमेठी नहीं आ सकते, क्योंकि उनमें इतना दम नहीं है।

यह भी पढ़ें: राजमाता के अंतिम दर्शन के लिए रानी महल पहुंचे कई बड़े नेता, CM मोहन यादव ने भी दी श्रद्धांजलि

हमारे आदर्श है भगवान श्रीराम और श्रीकृष्ण

इसके साथ ही उन्होंने संबोधन के दौरान कहा कि भगवान श्रीराम और श्रीकृष्ण का जीवन हमारे लिए आदर्श है। ये दोनों श्रीराम और श्रीकृष्ण इन दोनों के बीच 17 लाख साल का अंतर है। श्रीराम और श्रीकृष्ण के जीवन में जब भी कठिनाइयां आईं तो इन्होंने समाज का साथ लेकर बड़ी से बड़ी चुनौतियों के साथ लड़ाई की।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो