खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'अमेठी में मिली हार की धूल अभी तक उड़ रही है', CM मोहन यादव ने राहुल गांधी पर कसा तंज

CM Mohan Yadav Targets Rahul Gandhi: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव गुरुवार को झारखंड के हजारीबाग में पहुंचे। यहां उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि अमेठी में स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को ऐसी पटकनी दी है की धूल अभी तक उड़ रही है।
07:22 PM May 16, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

CM Mohan Yadav Targets Rahul Gandhi: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव इन दिनों पार्टी के स्टार प्रचारक के रूप में दूसरे राज्यों में पार्टी का चुनाव प्रचार कर रहे हैं। बीते दिन सीएम मोहन यादव ने उत्तर प्रदेश, नई दिल्ली और हरियाणा में चुनावी सभाओं को संबोधित किया था। इसी सिलसिले में गुरुवार को सीएम मोहन यादव झारखंड के हजारीबाग जिला जेल मैदान में पहुंचे। यहां उन्होंने एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अमेठी में स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को ऐसी पटकनी दी है की धूल अभी तक उड़ रही है।

Advertisement

अमेठी में राहुल गांधी को मिली पटकनी

संबोधन के दौरान सीएम मोहन यादव ने अमेठी में राहुल गांधी के खिलाफ स्मृति ईरानी की जीत को बात करते हुए कहा कि स्मृति ईरानी जी का अमेठी से फॉर्म भरने आई थी। सीएम मोहन ने बताया कि उन्होंने स्मृति ईरानी से कहा कि राहुल गांधी यहां आने वाले हैं। इस पर उन्होंने जवाब दिया वो यहां नहीं आएंगे। इससे साफ है कि पिछली बार स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को अमेठी में जो पटकनी दी थी, उसकी धूल अभी तक उड़ रही है। जिसकी वजह से वह अब अमेठी नहीं आ सकते, क्योंकि उनमें इतना दम नहीं है।

यह भी पढ़ें: राजमाता के अंतिम दर्शन के लिए रानी महल पहुंचे कई बड़े नेता, CM मोहन यादव ने भी दी श्रद्धांजलि

Advertisement

हमारे आदर्श है भगवान श्रीराम और श्रीकृष्ण

इसके साथ ही उन्होंने संबोधन के दौरान कहा कि भगवान श्रीराम और श्रीकृष्ण का जीवन हमारे लिए आदर्श है। ये दोनों श्रीराम और श्रीकृष्ण इन दोनों के बीच 17 लाख साल का अंतर है। श्रीराम और श्रीकृष्ण के जीवन में जब भी कठिनाइयां आईं तो इन्होंने समाज का साथ लेकर बड़ी से बड़ी चुनौतियों के साथ लड़ाई की।

Advertisement
Tags :
CM Mohan YadavMadhya Pradesh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement