होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

जबलपुर के 'राधा कृष्ण जल मंदिर' पहुंचे CM मोहन यादव, जनता को दिया यह खास संदेश

CM Mohan Yadav Visit 'Radha Krishna Jal Mandir': मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव हाल ही में जबलपुर में बनाए गए जल मंदिर को देखने पहुंचे।
02:50 PM Jun 11, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

CM Mohan Yadav Visit 'Radha Krishna Jal Mandir': मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव चुनाव के बाद फिर से एक्शन मोड में आ गए हैं। आचार संहिता हठने के बाद ही सीएम मोहन यादव प्रदेश के विकास के काम में लग गए हैं। इसके साथ ही वह प्रदेश के मंदिरों को तीर्थस्थल बनाने के काम कर रहे हैं। इस बीच सोमवार को मुख्यमंत्री मोहन यादव जबलपुर में बनाए गए जल मंदिर को देखने पहुंचे। यहां उन्होंने बताया कि प्राचीन बावड़ी का जीर्णोद्धार कर इसका नाम 'राधा कृष्ण जल मंदिर' रखा गया है।

Advertisement

सीएम मोहन ने की मंदिर की परिक्रमा

'राधा कृष्ण जल मंदिर' जबलपुर जिले के पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के गढ़ा इलाके में बनाया गया है। मंदिर की परिक्रमा पूरी करने के बाद सीएम मोहन यादव ने जल मंदिर बनाने वाले की जमकर सराहना की। इस दौरान सीएम मोहन यादव ने बताया कि प्रदेश भर में 3000 करोड़ से अधिक रुपये की लागत से जल गंगा संवर्धन अभियान के तहत काम करवाया जा रहा है। इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने जोर देते हुए जल संरक्षण के क्षेत्र में अच्छा काम करने वालों का सोशल ऑडिट कराए जाने के लिए कहा है। सीएम मोहन ने कहा कि इससे अच्छा काम करने वालों के जरिए समाज के लोगों को प्रेरणा मिलेगी।

यह भी पढ़ें: CM मोहन यादव ने शिवराज और सिंधिया को दी बधाई, बोले- अब विकास कोई नहीं रोक सकता

Advertisement

जल स्रोतों के संरक्षण का अभियान

इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने बताया कि प्रदेश में विश्व पर्यावरण दिवस से शुरू होकर गंगा दशहरा तक जल स्रोतों के संरक्षण का अभियान चलाया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि गर्मी के मौसम में हम सभी को पानी की कीमत के बारे में पता चलता है, जल ही जीवन है। इस अभियान के लिए सीएम मोहन यादव ने मंत्री राकेश सिंह की काफी सराहना की है।

Open in App
Advertisement
Tags :
CM Mohan YadavMadhya Pradesh
Advertisement
Advertisement