खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

तमिलनाडु पहुंचे CM मोहन, साउथ के उद्योगपतियों को MP में किया इंवाइट, जानिए क्या कहा?

CM Mohan Yadav Visit Tamil Nadu: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव इन दिनों तमिलनाडु पहुंचे हुए हैं। यहां उन्होंने दक्षिण भारतीय उद्योगपतियों से मुलाकात की और मध्य प्रदेश में अपने इंडस्ट्रियल यूनिट लगाने के लिए इंवाइट किया।
12:31 PM Jul 25, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

CM Mohan Yadav Visit Tamil Nadu: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव प्रदेश को आर्थिक रूप से मजबूत बनाने के लिए लगातार काम कर रहे हैं। हाल ही जबलपुर में ‘रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव’ का आयोजन किया गया था। इसके अलावा सीएम मोहन यादव केंद्र की सरकारी योजनाओं की भी मदद ले रहे हैं। इसी सिलसिले में मोहन यादव बीते दिन तमिलनाडु पहुंचे। यहां उन्होंने दक्षिण भारतीय उद्योगपतियों से मुलाकात की और मध्य प्रदेश में अपने इंडस्ट्रियल यूनिट लगाने के लिए इंवाइट किया है। इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने यहां क्लोदिंग यूनिट बेस्ट कॉर्प फैक्ट्री का अवलोकन भी किया।

Advertisement

साउथ के उद्योगपतियों को सीएम मोहन का इंविटेशन

सीएम मोहन यादव ने दक्षिण भारतीय उद्योगपति को मध्य प्रदेश में इंडस्ट्रियल यूनिट लगाने और राज्य में निवेश करने के लिए आमंत्रित किया है। सीएम मोहन ने कहा कि मध्य प्रदेश में इंडस्ट्रियल यूनिट लगाने में उद्योगपतियों को राज्य सरकार द्वारा सहूलियतों का लाभ दिया जाएगा। इससे राज्य में युवाओं के रोजगार के अवसर पैदा होंगे। सीएम मोहन ने आगे कहा कि मध्य प्रदेश में टेक्सटाइल उद्योग के विकास की बहुत संभावनाएं हैं। मध्य प्रदेश में इस तहर के यूनिट स्थापित होने से प्रदेश की महिलाओं को रोजगार का नया अवसर मिलेगा।

यह भी पढ़ें: बजट में मध्य प्रदेश की रेल सुविधाओं के लिए मिली 14 हजार करोड़ से अधिक की राशि, सीएम मोहन ने माना केंद्र सरकार का आभार

Advertisement

श्रम का मंदिर है इंडस्ट्रियल यूनिट

सीएम मोहन यादवा ने कहा कि तमिलनाडु की यह इंडस्ट्रियल यूनिट एक तरह का श्रम मंदिर है, जहां लोगों को आजीविका के साथ साथ साथ श्रमिक बंधु बधाई के पात्र मिलते हैं। बता दें कि सीएम मोहन यादव 25 जुलाई को होने वाले कोयम्बटूर में इन्वेस्ट एमपी इंटरेक्टिव सेशन में भी शामिल होंगे और निवेश प्रोत्साहन नीति की जानकारी देंगे। इस मौके पर मध्यप्रदेश के 'एक जिला एक उत्पाद' (ODOP) से संबंधित प्रदर्शनी लगाई जाएगी।

Advertisement
Tags :
CM Mohan YadavMadhya Pradesh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement