खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

भाजपा में शामिल होने वाले कांग्रेस नेताओं पर भड़के पार्टी के राष्ट्रीय सचिव, कचरे से की उनकी तुलना

Congress National Secretary Satyanarayan Patel: मध्य प्रदेश इंदौर से कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सत्यनारायण पटेल का भाजपा में शामिल होने वाले कांग्रेस नेताओं को लेकर बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने इस बयान में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं की तुलना कचरे से की है।
07:32 PM Mar 19, 2024 IST | Pooja Mishra
कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सत्यनारायण पटेल
Advertisement

Congress National Secretary Satyanarayan Patel: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों के बीच जुबानी जंग का सिलसिला लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इसी बीच कांग्रेस के कई नेताओं ने अपनी पुरानी पार्टी का साथ छोड़कर भाजपा का समर्थन किया है। इसी बीच इंदौर से कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सत्यनारायण पटेल ने भाजपा में शामिल होने वाले कांग्रेस नेताओं को लेकर बड़ा बयान दिया है। सत्यनारायण पटेल ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं को कचरा बताया है।

Advertisement

भाजपा में शामिल होने के लिए मिल रहे बड़े ऑफर

मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सत्यनारायण पटेल ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले संजय शुक्ला, अंतर सिंह दरबार और विशाल पटेल समेत सभी नेताओं की तुलना की कचरे से करते हुए भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के हाई कमान सहित प्रदेश के कई नेताओं ने उन्हें भाजपा में शामिल होने के लिए बड़ा ऑफर दिया है। सत्यनारायण पटेल ने बताया कि उन्हें भाजपा में शामिल होने के लिए बड़े पदों की ऑफर मिली थी।

यह भी पढ़ें: जब तक सॉलिड वेस्ट खत्म नहीं होगा, तब तक स्वर्ण रेखा का पुराने रूप में वापस आना असम्भव: मध्य प्रदेश हाई कोर्ट

Advertisement

नेताओं की कचरे से की तुलना 

सत्यनारायण पटेल ने खुद को बताया रेस से बाहर बताते हुए कहा कि पतझड़ का मौसम है लोग छोड़कर जा रहे हैं। लेकिन किसी की मां के दूध में इतनी ताकत नहीं है कि उन्हें भाजपा शामिल करवा सकें। उन्होंने कहा कि मालवा में एक कहावत है गांव का कचरा घोड़े को डालते हैं शहर का कचरा टीचिंग ग्राउंड में डालते हैं कांग्रेस का कचरा भाजपा में डाल रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने संकेत दिया कि इंदौर से कांग्रेस का कोई बड़ा नेता के चुनाव लड़ सकता है।

Advertisement
Tags :
Madhya Pradesh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement