MP के डिप्टी सीएम शुक्ल ने की राज्य में सड़क निर्माण कार्यों की समीक्षा, आधिकारियों को दिए खास निर्देश

Madhya Pradesh Deputy CM Rajendra Shukla: मध्य प्रदेश के उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने मंत्रालय वल्लभ भवन में एक समीक्षा बैठक बुलाई। उन्होंने आधिकारियों को सड़क निर्माण में गुणवत्तापूर्ण काम करने का निर्देश दिया है।

featuredImage
मध्य प्रदेश के डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल

Advertisement

Advertisement

Madhya Pradesh Deputy CM Rajendra Shukla: मध्य प्रदेश में भाजपा की मोहन यादव सरकार राज्य के विकसित बनाने के लिए लगातार काम कर रही है। राज्य में सड़क निर्माण कार्यों की प्रगति का जायजा लेते हुए सोमवार को प्रदेश के उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने मंत्रालय वल्लभ भवन में एक वृहद् समीक्षा बैठक बुलाई। इस बैठक में उन्होंने सबसे पहले रीवा में एमएपीआरडीसी (MAPRDC) के सड़क निर्माण काम की प्रोग्रेस रिपोर्ट पर चर्चा की। इसके साथ ही उन्होंने आधिकारियों को सड़क निर्माण में गुणवत्तापूर्ण काम करने का निर्देश दिया है।

डिप्टी सीएम शुक्ल ने दिए निर्देश

इसके साथ ही इस बैठक में डिप्टी सीएम शुक्ल ने NH-39 के सीधी-सिंगरौली सेक्शन के शेष कार्य, SH-57 रीवा-शहडोल से टेटका मोड़ खंड के 2-लेन कार्य और NH-30 के रीवा बाईपास खंड के फोर-लेन का कार्य की प्रगति पर चर्चा की। इसके अलावा डिप्टी सीएम शुक्ल ने सीधी-सिंगरौली मार्ग में गोपद पुल और एप्रोच रोड के काम को प्राथमिकता के आधार पर पूरा करने का निर्देश दिया है। डिप्टी सीएम शुक्ल ने कहा कि इस पर तेजी के साथ काम पूरा किया जाए, ताकि कनेक्टिविटी कंप्लीट हो और आवागमन चालू हो सके। इसके उन्होंने निर्देश देते हुए SH-57 रीवा-शहडोल से टेटका मोड़ खंड के काम में गोविन्दगढ़ से बधवार मार्ग के उन्नयन कार्य को शामिल करने के लिए कहा है।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश की संजू मालवीय सरकारी योजनाओं की मदद से बनीं लखपति, पढ़ें सफलता की रोचक कहानी

पीएम मोदी ने की ग्वालियर की तारीफ

बता दें कि, हाल ही में मध्य प्रदेश के ग्वालियर एयरपोर्ट के नए टर्मिनल भवन का रविवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव और केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उद्घाटन किया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वर्चुअली कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ग्वालियर एयरपोर्ट के नए टर्मिनल भवन के निर्माण प्रोसेस की तारीफ की और बताया कि इस भवन का निर्माण सिर्फ 16 महीने में पूरा किया गया है। ग्वालियर ने देश में तेज गति के साथ काम शानदार उदाहरण पेश किया है।

Open in App
Tags :