खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सांसद प्रचार में बिजी, घर में घुस गए चोर; मध्य प्रदेश के देवास की घटना, पुलिस खंगाल रही CCTV

MP Mahendra Singh Solanki House Thievery: लोकसभा चुनाव 2024 की सरगर्मियों के बीच सांसद के घर में चोरी होने की घटना से मध्य प्रदेश में हलचल मची हुई है। सांसद प्रचार में व्यस्त है और परिवार बाहर गया था, पीछे से चोरों ने घर में हाथ साफ कर दिया।
02:49 PM May 25, 2024 IST | Khushbu Goyal
Madhya Pradesh Devas CSP
Advertisement

राहुल परमार, देवास

Advertisement

MP Mahendra Singh Solanki House Thievery: सांसद चुनाव प्रचार में बिजी हैं और पीछे से घर में घुसकर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। घटना मध्य प्रदेश के देवास की है। CSP दिशेष अग्रवाल ने चोरी होने की पुष्टि की। हालांकि अभी यह साफ नहीं हुआ है कि क्या सामान चोरी हुआ और कितना हुआ? लेकिन पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पड़ोसियों ने घर का मेन गेट खुला देखा तो अंदर गए और पता चला कि सारा सामान बिखरा हुआ है। पड़ोसियों ने सांसद को फोन करके बताया। इसके बाद सांसद का परिवार भी मौके पर पहुंचा, क्योंकि वह बाहर गया हुआ था। इस बीच पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दे दी थी। जानकारी मिलते ही देवास पुलिस मौके पर पहुंची। CSP दिशेष अग्रवाल ने भी मौके पर आकर जायजा लिया और चोरी होने की पुष्टि करते हुए जानकारी दी।

यह भी पढ़ें:वोटिंग के दिन विधायक की मौत; जानें कौन थे हरियाणा के निर्दलीय MLA दौलताबाद, जिन्होंने अस्पताल में तोड़ा दम

अभी नुकसान की जानकारी नहीं मिली

CSP अग्रवाल ने बताया कि चोरों ने देवास-शाजापुर सांसद महेन्द्र सिंह सोलंकी के घर के दरवाजे का नकूचा तोड़ा और अंदर घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल घर से क्या चोरी हुआ है और कितना सामान चोरी हुआ है? आदि के बारे में पता लगाया जा रहा है। पुलिस घर के अंदर फिंगर प्रिंट और डॉग स्क्वाड की मदद से साक्ष्य जुटा रही है। परिजनों के चेक करने के बाद ही पता चलेगा कि कितना नुकसान हुआ है? घर में लगे CCTV कैमरों को भी खंगाला जा रहा है। सांसद का फोन आते ही नगर पुलिस अधीक्षक सहित देवास पुलिस के कई अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे। पड़ोसियों से भी पूछताछ की गई है। सांसद चुनाव प्रचार के चलते बाहर हैं। वहीं बाकी परिवार भी किसी काम से बाहर गया हुआ था। खाली घर होने के कारण चोर ताला तोड़कर वारदात कर गए।

Advertisement

यह भी पढ़ें:पूर्व IAS की पत्नी मारकर लटकाई, बिखरा मिला सारा सामान; UP के लखनऊ में खौफनाक वारदात

लोगों को रेकी करके चारी करने का शक

देवास के लोगों का कहना है कि शहर में चोरों के हौंसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वे पुलिस को लगातार चुनौती दे रहे हैं। शहर के पॉश इलाकों में लगातार चोरियों की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। इस बार चोरों ने देवास-शाजापुर सांसद महेन्द्र सिंह सोलंकी के घर को ही निशाना बना दिया। सांसद महेन्द्र सिंह सोलंकी तथा उनका परिवार किसी कार्य से बाहर गया हुआ है। इसी का फायदा उठाकर चोरों ने घर में धावा बोल दिया। पिछले कई दिन से शहर में नकाबपोश चोर रेकी कर रहे हैं और चोरियों की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस को चोरों के गैंग का पता लगाकर उन्हें पकड़ना चाहिए।

यह भी पढ़ें:फैक्ट्री में ब्लास्ट, एक की मौत, 6 गंभीर घायल; छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में भीषण हादसा

Advertisement
Tags :
MP Crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement