खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

रस्सी से पैर बांध बेटा-बेटी उल्टे लटकाए, बेरहमी से पीटे; वीडियो देख निकल जाएंगी चीखें

Father Assault Childrens Video Viral: एक बाप बच्चों के साथ किस हद तक हैवानियत पर उतर सकता है, उसका जीता जगाता उदाहरण यह वीडियो है, जिसे देखकर चीखें निकल जाएंगी। बच्चों की हालत देख आप भी कहेंगे तो ऐसा बेरहम बाप किसी दुश्मन को भी न दे।
09:45 AM Jul 11, 2024 IST | Khushbu Goyal
बच्चे रोते-बिलखते रहे, लेकिन बेरहम बाप को तरस नहीं आया।
Advertisement

Father Beats Son Daughter Brutally: मध्य प्रदेश के अशोकनगर में दिल दहला देने वाली घटना हुई है। एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपकी भी चीखें निकल जाएंगी। एक शख्स ने अपने दोनों बच्चों को बुरी तरह पीटा। उसने अपने बेटे और बेटी के पैरों को रस्सी से बांधकर उल्टा लटकाया और बेरहमी से पीटा। दोनों को पीटने का वीडियो बनाकर अलग रह रही बीवी को भेज दिया।

Advertisement

बच्चों को रोते-बिलखते देखकर मां वीडियो लेकर थाने पहुंची और बेरहम पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने वीडियो के आधार पर केस दर्ज कर लिया। FIR करने के बाद पुलिस आरोपी के घर पहुंची और बच्चों का उसके चंगुल से छुड़ाकर मां को सौंपा। मां दोनों बच्चों को लेकर अस्पताल पहुंची। उनका मेडिकल कराकर रिपोर्ट पुलिस को सौंप दी। बच्चों की मां ने इंसाफ की गुहार लगाई है।

 

Advertisement

पत्नी को ससुराल वापस बुलाने को टॉर्चर किए बच्चे

सूत्रों के अनुसार, अशोकनगर की चंदेरी थाना पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है। आरोपी पिता का नाम भगवान दास परिहार है। उसकी क्रूरता का शिकार हुए बच्चों की उम्र 5 और 4 साल हे। 5 साल की बेटी है और 4 साल का बेटा है। दोनों के शरीर पर चोट के निशाल मिले हैं। पुलिस को दी शिकायत में बच्चों की मां राधाबाई ने बताया कि वह एक साल से पति से अलग रह रही है।

वह उत्तर प्रदेश के ललितपुर की रहने वाली है। पति उसके साथ मारपीट करता था, इसलिए वह मायके चली गई, लेकिन उसने बच्चों को साथ जाने नहीं दिया। पिछले काफी समय से वह ससुराल वापस आने का दबाव बना रहा था। जब वह नहीं मानी तो उसने बच्चों को टॉर्चर करना शुरू कर दिया। दबाव बनाने के लिए ही उसने दोनों बच्चों को पीटने का वीडियो बनाकर भेजा।

पुलिस के अनुसार, वीडियो देखकर पुलिस वालों का भी दिल दहल गया। मामला चाइल्ड अब्यूजिंग का है। बच्चों की मां ने घरेलू हिंसा की शिकायत भी दी है। आरोपी पिता के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। बच्चे काफी डरे सहमे हुए हैं, उनकी काउंसिलिंग कराई जाएगी।

यह भी पढ़ें:फ्लाइट में महिला पैसेंजर के साथ ऐसी हरकत, एयरलाइन से मांगा 15 लाख मुआवजा

यह भी पढ़ें:OMG! पहाड़ दरकने का डराने वाला वीडियो वायरल; बद्रीनाथ हाईवे पर जोशीमठ में लैंड स्लाइड, दोनों ओर हजारों यात्री फंसे

Advertisement
Tags :
assault videoChild AbusingMadhya Pradesh Crime NewsTrending News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement