चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'कांग्रेस उम्मीदवारों को ही नहीं रहा पार्टी पर भरोसा' अक्षय बम के नामांकन वापस लेने पर शिवराज का तंज

Shivraj Singh Chauhan React On Akshay Bam Join BJP: अक्षय कांति बम के नामांकन वापस लेने और भाजपा में शामिल होने पर प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान का बयान सामने आया है।
05:14 PM Apr 29, 2024 IST | Pooja Mishra
अक्षय बम के बीजेपी में शामिल होने पर शिवराज सिंह चौहान की प्रतिक्रिया
Advertisement

Shivraj Singh Chauhan React On Akshay Bam Join BJP:  मध्य प्रदेश में इस समय इंदौर से कांग्रेस के पूर्व प्रत्याशी अक्षय कांति बम को लेकर राजनीतिक गलियारों में गर्मी काफी तेज हो गई है। दरअसल इंदौर के कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने आखिर समय में अपना नामांकन वापस ले लिया और भाजपा में शामिल हो गए। अक्षय कांति बम इस फैसले को लेकर लगातार कांग्रेस और भाजपा नेताओं की तरफ से रिएक्शन सामने आ रहे हैं। अब इस मसले पर प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान और भाजपा प्रत्याशी भारत सिंह कुशवाह का भी बयान सामने आ गया हैं।

Advertisement

कांग्रेस उम्मीदवारों का पार्टी पर भरोसा नहीं

विदिशा सीट से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से बात करते हुए अक्षय कांति बम के नामांकन वापस लेने और भाजपा में शामिल होने पर बात की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के उम्मीदवारों का ही कांग्रेस पर भरोसा भी नहीं रहा है। कुछ सरमा सरमी में बने हुए हैं, लेकिन अब कोई कांग्रेस में रहना नहीं चाहता है। इंदौर प्रत्याशी ने भी यही किया है, पूरा देश अब प्रधानमंत्री मोदी जी के साथ है।

यह भी पढ़ें: ‘तुम ‘फुस्सी बम’ निकले, तुमसे अच्छी तो वैश्यायें हैं’ BJP में शामिल होने पर अक्षय बम पर भड़के केके मिश्रा

Advertisement

कई और प्रत्याशी वापस ले सकते हैं नामांकन

वहीं ग्वालियर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी भारत सिंह कुशावाह ने इस मामले पर बात करते हुए कहा कि ऐसी जानकारी मिल रही है कि कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय बम के अलावा और भी कई प्रत्याशी अपना नाम वापस लेने वाले हैं। साथ ही वे लोग पार्टी भी छोड़ सकते हैं। भारत सिंह कुशवाह कहा कि अब कांग्रेस में कोई लीडरशिप नहीं बची है, कोई भी बड़ा नेता कांग्रेस की टिकट से चुनाव नहीं लड़ना चाहता है। धीरे-धीरे कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का विश्वास हट रहा है। प्रत्याशी यदि मैदान छोड़कर भाग रहे हैं तो इससे बड़ी लोकतंत्र में कोई बड़ी घटना नहीं हो सकती है।

Advertisement
Tags :
Madhya PradeshShivraj Singh Chauhan
Advertisement
Advertisement