होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

गला घोंटकर मारा, बोला दिल का दौरा पड़ा; पुलिस जांच में सामने आया पत्नी की हत्या का सच

Gwalior Husband Killed Wife: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक पति ने पहले तो अपनी पत्नी का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। उसके बाद खुद ही पुलिस के पास चला गया और हार्ट अटैक की झूठी कहानी सुनाई।
06:21 PM Apr 03, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Gwalior Husband Killed Wife:  मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक पति-पत्नी के प्यार भरे रिश्ते को तार-तार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक पति ने पहले तो अपनी पत्नी का गला घोंटकर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी। उसके बाद खुद ही पुलिस के पास चला गया और अपनी पत्नी की हत्या को नेचुरल डेथ बताने लगा। उसने थाने में पुलिस को पत्नी के हार्ट अटैक की झूठी कहानी सुनाई। हालांकि, उसका झूठ पकड़ा गया और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर हत्या का केस दर्ज कर लिया। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement

पुलिस को सुनाई हार्ट अटैक की कहानी

यह मामला ग्वालियर के मेहगांव का है। यहां मेहगांव के वायु नगर में रहने वाले रामनिज सिंह जादौन मंगलवार की शाम थाना महाराजपुरा पहुंचा। यहां उसने पुलिस को बताया कि वह मां त्रिमुखा कॉलेज का संचालक है। उसने आगे कहा कि उसकी पत्नी सुप्रिया को अचानक हार्ट अटैक आ गया है, जिसके कारण उसकी मौत हो गई है। जानकारी मिलती है कि पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जब डॉक्टरों ने पुलिस को शव की शॉर्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट दी तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में दूसरे चरण के चुनाव के लिए 21 उम्मीदवारों ने भरा नामांकन, 4 अप्रैल है आखिरी तारीख

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया सच

शॉर्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया है कि महिला की मौत हार्ट अटैक से नहीं, बल्कि गला घोंटे जाने से हुई है। इसके बाद पुलिस ने बिना कोई देरी कीए आरोपी पति के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया और उसे पकड़ने के लिए उसके घर वायु नगर पहुंची। जहां पुलिस को पता चला कि वह पत्नी के शव का अंतिम संस्कार अपने गांव गया है। पुलिस की टीम मेहगांव रवाना हुई, वहां से भी आरोपी भाग निकला था। इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार किया।

Advertisement

अवैध संबंध का मामला

जांच के दौरान मृतका के मायके पक्ष से पूछताछ में पता चला है कि मृतका के पति का किसी दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध है। इसके कारण अक्सर पति पत्नी के बीच तनाव रहता था। मृतका के मायके वालों को मानना है कि इसी कारण से आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या की है। मृतका के पास दो बच्चे हैं, एक बेटी और एक बेटा। जब आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया तब घर में सभी सो रहे थे। फिलहाल में पुलिस आरोपी पति को गिरफ्तार करके उससे पूछताछ कर रही है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Madhya Pradesh
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो