Advertisement

'बांग्लादेश में हिंदुओं को बचाने के लिए की जाए सर्जिकल स्ट्राइक....' MP के भाजपा नेता ने लिखी पीएम मोदी को चिट्ठी

BJP Leader Sanjay Shukla Written a Letter To PM Modi: मध्य प्रदेश के इंदौर से भाजपा नेता संजय शुक्ला ने बांग्लादेश में हिंदुओं की हालत लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी है, जिसमें उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक की मांग की है।

BJP Leader Sanjay Shukla Written a Letter To PM Modi: बांग्लादेश में शेख हसीना का तख्तापलट होने के बाद से पूरे देश में हिंसा शुरू हो गई, जो समय के साथ लगातार बढ़ती ही जा रही है। हालांकि, देश की स्थिति को देखते हुए बांग्लादेश में अंतरिम सरकार की स्थापना की गई है। जब से शेख हसीना ने बांग्लादेश छोड़ा है, तब से ही उपद्रवियों ने हिंदुओं को अपना निशाना बना लिया है। हिंदुओं के घरों को आग लगाई जा रही है और मंदिरों को तोड़ा जा रहा है। सोशल मीडिया पर बांग्लादेश हिंसा की कई वीडियो सामने आ रही हैं। इसी बीच, मध्य प्रदेश के इंदौर से भाजपा नेता संजय शुक्ला ने बांग्लादेश में हिंदुओं की हालत लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी है, जिसमें उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक की मांग की है।

बांग्लादेश में भी हो सर्जिकल स्ट्राइक

भाजपा नेता संजय शुक्ला ने पीएम मोदी को लिखे लेटर में बांग्लादेश के हिंदुओं को बचाने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक की मांग की है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से पाकिस्तान के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक की गई थी, ठीक उसी तरह से बांग्लादेश में भी सर्जिकल स्ट्राइक की जाए, ताकि वहां के हिंदुओं को बचाया जा सके। बता दें कि संजय शुक्ला पहले कांग्रेस के विधायक थे और उन्होंने कैलाश विजयवर्गीय के खिलाफ चुनाव भी लड़ा है।

यह भी पढ़ें: ‘देश का विभाजन सबसे दुखद घटनाओं में से एक है’, कार्यक्रम में बोले मुख्यमंत्री मोहन यादव

बढ़ते ही जा रहे है हिंदुओं पर हमले

बांग्लादेश की कुल आबादी 170 मिलियन है, जिसमें करीब 8 प्रतिशत आबादी हिंदू हैं। कहा जाता है कि बांग्लादेश का हिंदू समुदाय शेख हसीना की अवामी लीग पार्टी का समर्थन करता है। जब से हसीना सरकार का तख्तापलट हुआ तब से हिंदुओं पर हमले बढ़ते ही जा रहे हैं।

Open in App
Tags :