CM मोहन यादव की पहल पर मजदूर को मिली एयर एम्बुलेंस सर्विस, समय रहते पहुंचे भोपाल

MP PM Shri Free Air Ambulance Scheme: मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री मोहन यादव की पहल पर बुधावार को एक मजदूर को पीएमश्री नि:शुल्क एयर एम्बुलेंस योजना के जरिए तुरंत भोपाल भेजा गया।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

MP PM Shri Free Air Ambulance Scheme: मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री मोहन यादव की पहल पर अब गरीब घर मजीरों को भी एयर एम्बुलेंस सेवा का लाभ फ्री में मिल रहा है। बैतूल के चकोला रहने वाले शेकलाल हर्ले (51) को पीएमश्री नि:शुल्क एयर एम्बुलेंस योजना का लाभ मिला। शेकलाल हर्ले को आनन-फानन में एयर एम्बुलेंस से बुधवार सुबह 11.44 बजे बैतूल जिले से एयरलिफ्ट कर के भोपाल हमीदिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। शेकलाल हर्ले एक दिन पहले छज्जे पर प्लास्टर करते हुए गिर गए थे।

समय रहते पहुंचे भोपाल

जानकारी के अनुसार बैतूल के पट्टन तहसील के ग्राम चकोला रहने वाले शेकलाल हर्ले (51) एक दिन पहले ही छज्जे पर प्लास्टर करते हुए नीचे गिर गए थे। गिरने से उनके स्पाइनल फ्रैक्चर हो गया, जिसकी वजह से ऑपरेशन की सीरियसनेस को देखते हुए उन्हें भोपाल हमीदिया अस्पताल में रेफर कर किया गया। इसके बाद जिला प्रशासन द्वारा शेकलाल हर्ले को एयर एम्बुलेंस से भेजने की तैयारी की गई। इसके बाद समय रहते ही उन्हें एयर लिफ्ट करके भोपाल ले जाया गया। जहां सीनियर डॉक्टर द्वारा उनका इलाज किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: PM मोदी जल्द देंगे MP को नई सौगात! जल्द मिलेगा नया एयरपोर्ट, लोकार्पण में मुख्यमंत्री मोहन यादव होंगे मुख्य अतिथि

परिवार ने किया सीएम मोहन का शुक्रिया

शेकलाल हर्ले के परिवार ने इसके लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव का आधार प्रकट किया है। बता दें कि प्रदेश में मरीजों को इमरजेंसी की हालत में तुरंत राहत प्रदान करने के लिए सीएम मोहन यादव ने नि:शुल्क एयर एम्बुलेंस सर्विस की शुरुआत की। प्रदेश में पीएमश्री नि:शुल्क एयर एम्बुलेंस योजना से लाभ पाने वाले शेकलाल हर्ले 13वें मरीज है।

Open in App
Tags :