चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

MP Lok Sabha Election: छिंदवाड़ा से भाजपा प्रत्याशी ने भरा नामांकन, कमलनाथ के बेटे से होगा मुकाबला

Chhindwara Seat BJP Candidate File Nomination: मध्य प्रदेश की हाई प्रोफाइल लोकसभा सीट छिंदवाड़ा से आज भाजपा के प्रत्याशी विवेक बंटी साहू ने अपना नामांकन पत्र भरा है। नामांकन दाखिल करते समय विवेक बंटी साहू के साथ उनके माता-पिता की मौजूद रहे।
03:28 PM Mar 27, 2024 IST | Pooja Mishra
भाजपा प्रत्याशी ने भरा नामांकन
Advertisement

Chhindwara Seat BJP Candidate File Nomination: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए नामांकन दाखिल करने की आज (27 मार्च, 2024) आखिरी तारीख है। राज्य की सबसे हॉट सीटों में शुमार छिंदवाड़ा से आज भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू ने अपना नामांकन पत्र भरा है। विवेक बंटी साहू ने अपने माता-पिता की मौजूदगी में छिंदवाड़ा सीट से नामांकन पर्चा दाखिल किया। इस सीट पर उनका मुकाबला कांग्रेस के उम्मीदवार नाकुलनाथ के साथ होगा, जो राज्य के पूर्व सीएम कमलनाथ के बेटे हैं। नकुलनाथ ने अपने पिता कमलनाथ की मौजूदगी में मंगलवार को अपना नामांकन पत्र भरा था।

Advertisement

भाजपा प्रत्याशी ने भरा नामांकन

बता दें कि विवेक बंटी साहू ने नामांकन दाखिल करने से पहले अपनी मां के हाथों से तिलक लगवाकर उनका आशीर्वाद लिया। प्रदेश की हाई प्रोफाइल छिंदवाड़ा सीट के लिए नामांकन दाखिल करने के बाद विवेक बंटी साहू ने एक विशाल जनसभा का आयोजन किया गया। इस रैली को प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा, मंत्री प्रहलाद पटेल समेत कई वरिष्ठ जनप्रतिनिधि संबोधित किया। सीएम मोहन यादव ने अपने संबोधन में भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू पर भरोसा दिखाया और जनता से उनके लिए खूब सारा प्यार मांगा हैं।

यह भी पढ़ें: MP Lok Sabha Election 2024: चुनाव आयोग ने नियुक्त किए 16 प्रेक्षक, लोकसभा क्षेत्रों का लिया जायजा

Advertisement

मां ने किया जीत का दावा 

वहीं, विवेक बंटी साहू के नामांकन दाखिल करने के बाद उनकी मां ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनके बेटे पर भगवान श्रीराम का आशीर्वाद है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि उनका जीतेगा ही। बता दें कि कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ के नामांकन दाखिल करने के दौरान उनके साथ मां अलका नाथ, पिता कमलनाथ, पत्नी प्रिया नाथ और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी मौजूद थे।

Advertisement
Tags :
lok sabha election 2024Madhya Pradesh
Advertisement
Advertisement