whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मध्य प्रदेश में कांग्रेस को एक और झटका, कमलनाथ के करीबी विधायक ने थामा भाजपा का दामन

MLA Raja Kamlesh Shah Join BJP: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ के करीबी विधायक राजा कमलेश शाह ने पद से इस्तीफा दिया है और भाजपा में शामिल हो गए हैं।
07:38 PM Mar 29, 2024 IST | Pooja Mishra
मध्य प्रदेश में कांग्रेस को एक और झटका  कमलनाथ के करीबी विधायक ने थामा भाजपा का दामन
MLA राजा कमलेश शाह भाजपा में शामिल

MLA Raja Kamlesh Shah Join BJP: मध्य प्रदेश में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है, दरअसल पूर्व सीएम कमलनाथ के भरोसेमंद कहे जाने वाले विधायक राजा कमलेश शाह ने कांग्रेस के हाईप्रोफाइल पोस्ट और विधायक पद से इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल हो गए हैं। राज्य के मुख्यमंत्री मोहन यादव और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने उन्हें सीएम हाउस में पार्टी का दुपट्टा पहनाकर भाजपा की सदस्यता दिलाई है। इस दौरान मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह भी मौजूद रहे। शिवराज सिंह ने गले लगाकर राजा कमलेश शाह का भाजपा में स्वागत किया।

कांग्रेस के साथ क्षेत्र का विकास संभव नहीं

इस दौरान विधायक राजा कमलेश शाह के साथ हर्रई की पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष माधवी शाह और जिला पंचायत सदस्य केशर नेताम ने भी भाजपा के दामन थामा है। भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद राजा कमलेश शाह ने कहा कि कांग्रेस में रहते हुए अमरवाड़ा क्षेत्र के लोगों का विकास करना संभव नहीं है। क्षेत्र और वहां के लोगों के विकास के लिए डबल इंजन की सरकार का साथ बहुत जरूरी है। उन्होंने यह भी कहा कि वह आदिवासी समाज की समस्याओं का समाधान करने के लिए भाजपा में शामिल हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में महिला उम्मीदवारों पर सियासत, CM बोले- भाजपा दे रही महिलाओं को बढ़ावा, कांग्रेस नहीं

आदिवासियों का अपमान

इसके अलावा, उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ की तरफ से हमेशा आदिवासियों का अपमान किया जाता रहा है। उन्होंने आगे कहा कि नकुलनाथ चुने हुए जनप्रतिनिधियों, आदिवासी समाज के नेताओं और कार्यकर्ताओं का भी अक्सर अपमान करते रहे हैं। बता दें कि बीते दिन भिंड के पूर्व सांसद और बीएसपी के नेता डॉ. राम लखन सिंह भी भाजपा में शामिल हुए थे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो