चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मध्य प्रदेश में कांग्रेस को एक और झटका, कमलनाथ के करीबी विधायक ने थामा भाजपा का दामन

MLA Raja Kamlesh Shah Join BJP: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ के करीबी विधायक राजा कमलेश शाह ने पद से इस्तीफा दिया है और भाजपा में शामिल हो गए हैं।
07:38 PM Mar 29, 2024 IST | Pooja Mishra
MLA राजा कमलेश शाह भाजपा में शामिल
Advertisement

MLA Raja Kamlesh Shah Join BJP: मध्य प्रदेश में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है, दरअसल पूर्व सीएम कमलनाथ के भरोसेमंद कहे जाने वाले विधायक राजा कमलेश शाह ने कांग्रेस के हाईप्रोफाइल पोस्ट और विधायक पद से इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल हो गए हैं। राज्य के मुख्यमंत्री मोहन यादव और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने उन्हें सीएम हाउस में पार्टी का दुपट्टा पहनाकर भाजपा की सदस्यता दिलाई है। इस दौरान मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह भी मौजूद रहे। शिवराज सिंह ने गले लगाकर राजा कमलेश शाह का भाजपा में स्वागत किया।

Advertisement

कांग्रेस के साथ क्षेत्र का विकास संभव नहीं

इस दौरान विधायक राजा कमलेश शाह के साथ हर्रई की पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष माधवी शाह और जिला पंचायत सदस्य केशर नेताम ने भी भाजपा के दामन थामा है। भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद राजा कमलेश शाह ने कहा कि कांग्रेस में रहते हुए अमरवाड़ा क्षेत्र के लोगों का विकास करना संभव नहीं है। क्षेत्र और वहां के लोगों के विकास के लिए डबल इंजन की सरकार का साथ बहुत जरूरी है। उन्होंने यह भी कहा कि वह आदिवासी समाज की समस्याओं का समाधान करने के लिए भाजपा में शामिल हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में महिला उम्मीदवारों पर सियासत, CM बोले- भाजपा दे रही महिलाओं को बढ़ावा, कांग्रेस नहीं

Advertisement

आदिवासियों का अपमान

इसके अलावा, उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ की तरफ से हमेशा आदिवासियों का अपमान किया जाता रहा है। उन्होंने आगे कहा कि नकुलनाथ चुने हुए जनप्रतिनिधियों, आदिवासी समाज के नेताओं और कार्यकर्ताओं का भी अक्सर अपमान करते रहे हैं। बता दें कि बीते दिन भिंड के पूर्व सांसद और बीएसपी के नेता डॉ. राम लखन सिंह भी भाजपा में शामिल हुए थे।

Advertisement
Tags :
Madhya Pradesh
Advertisement
Advertisement