होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

मध्‍य प्रदेश में आलीशान होटल में भीषण ब्‍लास्‍ट, गैस पाइप लाइन में हुआ धमाका

Madhya Pradesh News: एमपी के जबलपुर जिले के एक होटल में धमाका हुआ जिसमें 8 लोग घायल हुए हैं। इस हादसे पर दुख जताते हुए सीएम मोहन यादव ने घायलों और मरने वालों के परिवार को मुआवजा देने का ऐलान किया है।
08:41 PM Oct 05, 2024 IST | Shabnaz
मध्‍य प्रदेश का आलीशान होटल
Advertisement

Madhya Pradesh News: शनिवार को मध्‍य प्रदेश के जबलपुर में आलीशान होटल में जबरदस्त धमाका हुआ। जिसमें एक महिला की मौत और 8 लोगों के घायल होने की खबर है। जानकारी के मुताबिक, ये धमाका होटल के दूसरे फ्लोर के किचन में हुआ है। मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीमें पहुंची हैं, जहां पर राहत बचाव किया गया। आपको बता दें कि ये होटल अभी पूरी तरह से तैयार नहीं था, जल्द ही इसका उद्घाटन होने वाला था। घटना पर सीएम मोहन यादव ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दुख जताया है।

Advertisement

1 महिला का मौत 8 घायल

जबलपुर के आलीशान होटल में भीषण ब्लास्ट हुआ। ब्लास्ट में 1 की मौत, 8 लोग हुए घायल हुए हैं। होटल के ऊपरी मंजिल पर ब्लास्ट गैस की पाइपलाइन की टेस्टिंग के दौरान हुआ। हादसे के बाद घायलों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कराया गया भर्ती कराया गया। अभी तक इस होटल का उद्घाटन नहीं हुआ है। जल्द ही इसका उद्घाटन होने वाला था, जिसको लेकर ये सारी तैयारियां चल रही थी। इस हादसे में मरने वाली महिला और घायलों के लिए सीएम मोहन यादव ने मुआवजे का ऐलान किया। मृतक के परिवार को 4 लाख की आर्थिक सहायता और घायलों को 50 हजार देने का ऐलान किया गया है।

ये भी पढ़ें: MP में मिला नेचुरल गैस का भंडार, ONGC ने राज्य सरकार से मांगी माइनिंग परमिशन, केंद्र को भेजा प्रस्ताव

Advertisement

मृतक और घायलों की पहचान

हादसे में जान गंवाने वाली जागृति भवसेर (नासिक महाराष्ट्र) की रहने वाली थी। इसके अलावा घायलों में अभिषेक सिंह नेगी (उत्तराखंड), श्याम सिंह (राजस्थान), भूपेन्द्र कुमार (उत्तराखंड), अनिल कुमार (राजस्थान), सोहम भवगिरिया (मध्यप्रदेश), पुनीत सिंह (उत्तरप्रदेश), नित्यानंद कुशवाहा (उत्तरप्रदेश), सोनम भवरिया (मध्यप्रदेश) का नाम शामिल है। इस हादसे के बाद कलेक्टर दीपक सक्सेना ने घायलों से की मुलाकात भी की। हादसे की जांच एक्सपर्ट से कराई जाएगी।

ये भी पढ़ें: सिंग्रामपुर में हुई MP कैबिनेट की बैठक में इन प्रस्तावों पर लगी मुहर, सीएम मोहन यादव का बड़ा बयान

Open in App
Advertisement
Tags :
Madhya Pradesh NewsMadhya Pradesh News in hindiMP CMMP CM Mohan Yadav
Advertisement
Advertisement