हैवान मां! कुल्हाड़ी उठाई और काट डाली दो बच्चों की गर्दन, पुलिस को बताई कत्ल की ये वजह

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश के रायसेन में दो बच्चों की हत्या का मामला सामने आया है। बच्चों की गर्दन कुल्हाड़ी से काटी गई है। वारदात के बाद पुलिस ने महिला को गिरफ्तार किया है। जिसने कत्ल के पीछे अजीब वजह बताई है। आपको विस्तार से इस कांड के बारे में बताते हैं।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Madhya Pradesh Crime: (अनिल सक्सेना, रायसेन) मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में डबल मर्डर का मामला सामने आया है। एक महिला ने अपने ही दो बच्चों को कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर मौत के घाट उतार दिया। 3 साल के बेटे और 5 साल की बेटी की गर्दन काटते समय मां ने एक बार भी नहीं सोचा। वारदात के बाद इलाके में भय का माहौल है। महिला को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। वारदात रतलाम जिला मुख्यालय से 140KM दूर देवरी वार्ड की बताई जा रही है। गुरुवार को गुस्साई महिला ने दोनों बच्चों का काम तमाम कर दिया। सूचना के बाद पुलिस पहुंची तो महिला कुछ ही दूर बैठी मिली। महिला का नाम राधिका आदिवासी है, जिससे पूछताछ की जा रही है। महिला के पति ने बताया कि वह वारदात के समय घर नहीं था। जब घर पहुंचा तो बच्चों की खून से सनी लाशें देखीं। पास में एक जला गद्दा भी मिला।

ये भी पढ़ें: UP पुलिस को घर में घुसे देख महिला ने दम तोड़ा, गोमांस रखने के आरोप में की थी छापेमारी

महिला से जब पुलिस ने वारदात का कारण पूछा तो उसने कई बार बयान बदले। बाद में उसने पुलिस को बताया कि वह अपने पति से अलग होना चाहती थी। गुस्से में उसने बच्चों को मौत के घाट उतार दिया। वहीं, पति ने पुलिस को बताया कि पत्नी को कुछ दिन पहले सिर में दर्द हुआ था। उसका इलाज करवाया गया था। वह तभी से परेशान थी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमलेश कुमार ने बताया कि महिला को तेंदूखेड़ा, जिला नरसिंगपुर से अरेस्ट किया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

पहले भी सामने आया था डरा देने वाला मामला

तीन दिन पहले भी ऐसा ही डरा देने वाला मामला जिले में सामने आया था। MP पुलिस ने घर से लापता 10 माह के बच्चे का शव बरामद किया था। शख्स अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए गया था। लेकिन बच्चा रोने लगा तो वह डर गया। उसे लगा कि घर के लोग जाग जाएंगे, जिससे उसका भेद खुल जाएगा। जिसके बाद आरोपी 23 वर्षीय दशरथ कटारिया ने बच्चे का गला दबा दिया था। इसके बाद बॉडी को कालूखेड़ा गांव में कुएं में फेंक दिया। इसके बाद लोगों ने जब बच्चे को ढूंढने की कोशिश की तो आरोपी ने भी उनके साथ नाटक किया। लेकिन बाद में उसकी करतूत सामने आ गई।

यह भी पढ़ें:व्हाट्सऐप पर डील, एक रात के 7 हजार; गाजियाबाद सेक्स रैकेट की पीड़िताओं ने पुलिस को सुनाई आपबीती

यह भी पढ़ें:कपड़े फाड़े, अर्धनग्न करके घुमाया, बेल्ट से पीटा…लड़कियों से ‘दुर्व्यवहार’ पर टीचर को पैरेंट्स ने दी सजा

Open in App
Tags :