खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Triple Suicide: मध्य प्रदेश में शख्स ने बेटा-बेटी के साथ लगाया फंदा, सुसाइड नोट में लिखी खुदकुशी की वजह

Madhya Pradesh Triple Suicide: लोगों ने सुबह-सुबह 3 लोगों के शव पेड़ से लटके देखे। मरने वालों में एक शख्स, लड़का और लड़की शामिल हैं। तीनों उसी गांव को रहने वाले हैं, जिसमें शव लटके मिले। साथ ही तीनों एक ही घर के हैं। तीनों पिता और बेटा-बेटी हैं। पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उनके जान देने की वजह लिखी है।
11:48 AM Mar 04, 2024 IST | Khushbu Goyal
मध्य प्रदेश में फंदे पर झूलते मिले 3 शव।
Advertisement

Madhya Pradesh Tripple Suicide (प्रीत शर्मा, मंदसौर): मध्य प्रदेश में ट्रिपल सुसाइड का मामला सामने आया है। एक पेड़ से 3 शव लटके मिले। घटना मंदसौर के रुंडी गांव की है। मृतकों के नाम पता नहीं चल पाए हैं, लेकिन तीनों पिता, बेटा और बेटी बताए जा रहे हैं। लोगों ने तीनों शव देखे तो पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते ही शमगढ़ थाना क्षेत्र के तहत पड़ने वाली चंदवासा चौकी की टीम मौके पर पहुंची।

Advertisement

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस टीम को प्राथमिक जांच में घटनास्थल से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें सुसाइड करने का कारण अवैध संबंध बताया गया है। सुसाइड नोट में लिखा है कि मृतक की पत्नी के किसी और युवक के साथ अवैध संबन्ध हैं, जिससे तंग आकर तीनों ने मौत ने गले लगा लिया। पुलिस अब मामले की आगे की जांच में जुटी है। ग्रामीणों और मृतकों के रिश्तेदारों से पूछताछ जारी है।

Advertisement
Tags :
Madhya Pradesh Newssuicide News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement