होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

4 लाशों के टुकड़े, रेलवे ट्रैक पर बिखरे; रेल कर्मी की पत्नी और 2 मासूम बेटियों के साथ सुसाइड

Indian Railways Employee Family Suicide: भारतीय रेलवे के एक कर्मचारी ने परिवार के साथ सुसाइड कर ली है। वह पत्नी और 2 बेटियां लेकर ट्रेन के आगे कूद गया। चारों की मौत हो चुकी है ओर उनके शवों के टुकड़े रेल पटरियों पर बिखरे मिले।
12:34 PM Jun 05, 2024 IST | Khushbu Goyal
Indian Railways Employee Family Suicide
Advertisement

Indian Railways Employee Family Suicide: मध्य प्रदेश के जबलपुर में रेलवे कर्मचारी ने परिवार के साथ सुसाइड कर ली है। वह पत्नी और 2 बेटियों को लेकर ट्रेन के आगे कूद गया। ट्रेन से कटने की वजह से चारों की मौके पर मौत हो गई। लोगों ने चारों के शवों के टुकड़े पटरियों पर बिखरे देखे। थाना भेडाघाट पुलिस और रेल पुलिस ने मौके पर आकर शवों को कब्जे मे लिया। मृतकों में 6 साल और 3 महीने की बेटी है। मृतक रेलवे में ग्रुप-डी कर्मचारी था।

Advertisement

सुसाइड करने के वजह का खुलासा नहीं हुआ

जबलपुर के थाना भेड़ाघाट के ग्राम सिहोदा का मामला है। परिवार के सुसाइड करने के कारणों की तलाश जारी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, मृतकों की पहचान, नरेंद्र चढ़ार (32), उसकी पत्नी रीना चढ़ार (26), बेटी सानवी (6) और मानवी (3 महीने) के रूप में हुई। प्राथमिक पूछताछ में सुसाइड करने जैसा घातक कदम उठाने की वजह पारिवारिक विवाद बताई जा रही है। फिर भी GRP और भेड़ाघाट थाने की पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 

Advertisement
Open in App
Advertisement
Tags :
Madhya Pradesh Newsmass suicidemass suicide newsMP Family suicide News
Advertisement
Advertisement