खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'महिला हूं, ऐसी की तैसी हो जाएगी...', RTO की 'गालीबाज' कॉन्स्टेबल पर गिरी गाज, जानें मामला

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश में एक महिला अफसर का पत्रकारों से गालीगलौज करते वीडियो वायरल हुआ था। अब विभाग की ओर से महिला अधिकारी के खिलाफ एक्शन लिया गया है। महिला के ऊपर वसूली करने के आरोप थे। आपको विस्तार से मामले के बारे में बता रहे हैं।
06:29 PM Sep 15, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

MP Anuppur Check Post Case: मध्य प्रदेश के अनूपपुर में आरटीओ चेक पोस्ट का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें एक महिला आरक्षक पत्रकारों के साथ गालीगलौज करती दिखी थी। अब चेक प्वाइंट पर तैनात आरक्षक ऋतु शुक्ला सस्पेंड कर दिया गया है। परिवहन विभाग की ओर से इस बाबत आदेश जारी किए गए हैं। वहीं, सब इंस्पेक्टर मीनाक्षी के खिलाफ भी विभाग जल्द एक्शन लेगा। कुछ दिन पहले मामला सामने आया था। दरअसल अनूपपुर RTO चेक पोस्ट पर कुछ वाहन चालकों से वसूली की जा रही थी। तभी मौके पर कुछ पत्रकार पहुंच गए और वीडियो बनाने लगे। तभी आरक्षक ऋतु शुक्ला ने उनको देख लिया तो वह गुस्से में आ गई थी।

Advertisement

यह भी पढ़ें:लो जी! UP-बिहार के लिए स्पेशल ट्रेनों की लिस्ट जारी, त्योहारों के लिए अभी बुक करवाओ टिकट

महिला अफसर गालीगलौज करने लगी और पत्रकारों को थप्पड़ मारने की धमकी दी थी। महिला अफसर ने डायल 100 पर भी फोन करने की धमकी दी। साथ ही खुद को महिला होने का हवाला देते हुए कहा कि ऐसी की तैसी हो जाएगी। वहीं, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसके बाद अब ग्वालियर के संयुक्त परिवहन आयुक्त की ओर से उनको सस्पेंड करने के आदेश जारी किए हैं। उनके खिलाफ विभाग को परिवहन विभाग की छवि धूमिल करने की शिकायत मिली थी।

दारोगा के खिलाफ पटवारी ने लगाए थे आरोप

उत्तराखंड में भी कुछ दिन पहले ऐसा ही मामला सामने आया था। एक दारोगा ने महिला पटवारी के साथ अभद्रता की थी। पौडी के डीएम ने तहसीलदार से मामले में विस्तृत रिपोर्ट मांगी थी। साथ ही पुलिस को भी जांच के आदेश दिए गए थे। महिला पटवारी पौड़ी जिले के जाखणी खाल तहसील में तैनात थी। जिन्होंने हरिद्वार जिले में तैनात उत्तराखंड पुलिस के दारोगा पर गंभीर आरोप लगाए थे। बताया था कि अधिकारी जांच को प्रभावित करने के लिए अनावश्यक दबाव बना रहा है। इसका एक ऑडियो भी वायरल हुआ था। जिसके बाद मामला हाईलाइट हुआ था।

Advertisement

यह भी पढ़ें:UP में होंगी बंपर भर्तियां, पुलिस महकमे के बाद इस विभाग में हजारों पद खाली; फटाफट जान लें डिटेल्स

Open in App
Advertisement
Tags :
Madhya Pradesh News
Advertisement
Advertisement