होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

MP Assembly Election 2023: 'दस वर्षों में भाजपा ने क्या किया...',इंदौर में प्रियंका गांधी ने BJP पर साधा निशाना

Priyanka Gandhi Vadra targated BJP In Indore: प्रियंका गांधी ने सोमवार को इंदौर में एक रैली को सम्बोधित किया, इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार कहती है 70 वर्षों में कांग्रेस ने क्या कर लिया तो आप बताएं कि आपने 10 वर्षों में क्या किया।
07:57 PM Nov 06, 2023 IST | Pratyaksh Mishra
Advertisement

Priyanka Gandhi Vadra targated BJP In Indore: कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने रोबोट चौराहे पर आयोजित कांग्रेस की जन सभा को संबोधित किया। इस दौरान मंच पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुरेश पचौरी, प्रदेश चुनाव प्रभारी रणदीप सुरजेवाला सहित जिले के प्रत्यासी मौजूद थे। मंच से आम जन को संबोधन से पहले प्रियंका गांधी ने भगवान खजराना गणेश के जयकारे लगाए।

Advertisement


लाखों नौजवान बेरोजगार

प्रियंका गांधी ने कहा कि महात्मा गांधी के आंदोलन में जब उन्होंने करो या मरो का नारा दिया था उस समय इंदौर से कई आंदोलनकारी उनके साथ थे और उन्होंने गांधी जी के आंदोलन को आगे बढ़ाया था। कांग्रेस नेता ने केन्द्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि देश के बड़े-बड़े उद्योगपति आगे बढ़ रहे हैं, वहीं मध्यमवर्गीय व्यापारी कमजोर होता जा रहा है। उनका कहना है कि मध्य प्रदेश की सरकार ने केवल 21 रोजगार दिए हैं, वहीं लाखों नौजवान बेरोजगार हैं।

यह भी पढ़ें -‘योजनाओं का नाम बदलने में PM मोदी का कोई सानी नहीं…’, जयराम रमेश का बड़ा आरोप

…तो आपने 10 वर्षों में क्या किया ?

प्रियंका ने कहा कि गैस सिलेंडर के दाम बढ़ते चले गए, लेकिन चुनाव आने वाले थे तो दाम 400 रुपए कर दिए। आगे वह कहती हैं कि इस सरकार ने 22000 घोषणाएं की, लेकिन मुश्किल से 22 घोषणाएं भी पूरी नही हुईं, गावों की तरह गरीबी शहरों में भी बढ़ने लगी है। प्रियंका ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि मोदी जी कहते हैं कांग्रेसियों का खून खराब है तो मैंने सोचा मोदी जी ने पैथोलॉजी लैब कब खोल ली। आगे कहा, मोदी सरकार कहती है 70 वर्षों में कांग्रेस ने क्या कर लिया तो आपने 10 वर्षों में क्या किया यह बताएं।

Advertisement

लाड़ली बहना योजना पर सवाल

प्रियंका गांधी ने शिवराज सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने चुनाव के वक्त ही लाड़ली बहना योजना का पैसा देना शुरू किया, इससे पहले उन्होंने ऐसा नहीं किया। उन्होंने प्रदेश की जनता से कहा कि वोट धर्म की बात नहीं है। वोट देना आपकी जागरूकता है इसलिए इस बार सोच-समझकर वोट करें अन्यथा आगे फिर 5 साल आप ही जिम्मेदार होंगे।

(https://fooplugins.com)

Open in App
Advertisement
Tags :
BJPMadhya Pradeshmp assembly election 2023Priyanka Gandhi Vadra
Advertisement
Advertisement