खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

छिंदवाड़ा में नरसंहार की आंखोंदेखी, 10 साल के बच्चे ने भागकर बचाई जान, बोला- चाचा के सिर खून था सवार

Chhindwara Mass Murder Suicide: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में आज हुए नरसंहार में 10 साल का बच्चा बच गया और उसने भागकर अपनी जान बचाई। वहीं उसने पुलिस को 8 हत्याओं की आंखोंदेखी सुनाई तो वह फूट-फूट कर रोने लगा और बचाओ-बचाओ चिल्लाने लगा।
12:08 PM May 29, 2024 IST | Khushbu Goyal
MP Chhindwara Mass Murder Suicide
Advertisement

Chhindwara Mass Murder Suicide Story: गर्दन पर कुल्हाड़ी लगी तो मैं चिल्लाया। वे उठीं और चारों तरफ खून ही खून देखकर चीखने-चिल्लाने लगीं। चाचा हाथ में कुल्हाड़ी लिए खड़े थे और फर्श पर मम्मी-पापा पड़े थे। दादी चिल्लाई भागो और मैं पीछे की खिड़की से निकल कर भाग गया। चाचा ने दादी को भी कुल्हाड़ी मारी...और इतना कहते ही 10 साल का बच्चा फूट-फूट कर रोने लगा।

Advertisement

क्योंकि उसने वो खौफनाक मंजर देखा था, जिसे वह आखिरी सांस तक भूल नहीं पाएगा। उसने चाचा के सिर पर खून सवार देखा। कैसे चाचा एक-एक करके सबको कुल्हाड़ी से काट रहा था? उस पर हमला किया था, लेकिन वह किसी तरह जान बचाकर भाग गया। कुल्हाड़ी उसके जबड़े पर लगी थी। अब परिवार में सिर्फ वह बचा है। बुआ-दादी, मम्मी-पापा, भाई-बहन उसने सबको खो दिया।

 

Advertisement

यह भी पढ़ें:OMG! बाल खा रही थी महिला, पेट में ढाई किलो का गुच्छा मिला, जानें कैसे डॉक्टरों ने बचाई जान?

नरसंहार के बाद गांव के बाहर लगा लिया फंदा

बता दें कि मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के आदिवासी बहुल माहुलझिर थाना क्षेत्र में आने वाले गांव बोदलकछार ने एक युवक ने अपने परिवार के 8 लोगों की हत्या करके सुसाइड कर ली। उसने अपनी पत्नी, मां-बहन, भाई-भाभी और उनके बच्चों को कुल्हाड़ी से काट दिया। इसके बाद गांव से 150 मीटर दूर जाकर नाले के किनारे पेड़ से लटककर खुदकुशी कर ली।

आरोपी का नाम दिनेश उर्फ भूरा है। मृतकों की पहचान दिनेश की 55 साल की मां, 35 साल के भाई, 30 साल की भाभी, 16 साल की बहन, 5 साल के भतीजे, 4 साल की भतीजी और डेढ़ साल की भतीजी के रूप में हुई। छिंदवाड़ा के SP मनीष खत्री ने नरसंहार की पुष्टि की और बताया कि जांच में पता चला है कि 8 दिन पहले ही आरोपी की शादी हुई थी। वहीं ग्रामीणों ने बताया है वह मानसिक रूप से दिव्यांग था।

यह भी पढ़ें:5 लोगों की डूबने से मौत, ऑल्टो कार नहर में गिरी; महाराष्ट्र के सांगली में हादसा

मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा दिनेश

SP मनीष खत्री ने बताया कि दिनेश ने नरसंहार क्यों किया? अभी इसकी वजह सामने नहीं आई है, लेकिन ग्रामीणों में खुसर फुसर है। बातचीत करके वजह तलाशी जाएगी। जान बचाकर भागने वाले बच्चे ने गांव वालों को बताया तो पुलिस को अलसुबह करीब 3 बजे वारदात की खबर मिली। हालांकि ग्रामीणों का कहना है कि दिनेश की मानसिक हालत खराब थी। नर्मदापुरम के होशंगाबाद में उसका इलाज भी चल रहा था। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने जांच के आदेश दिए हैं। जल्दी ही नरसंहार की वजह का खुलासा किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:मैंने पापा को खो दिया…’दंगल’ एक्ट्रेस जायरा वसीम के पिता का निधन, इंस्टाग्राम पर लिखी इमोशनल पोस्ट

Advertisement
Tags :
Chhindwara Mass Murderchhindwara newsMass murder
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement