होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

इंदौर-अहमदाबाद NH हादसे के 8 मृतकों के परिवार को मिलेगी सहायता राशि, CM मोहन यादव का ऐलान

MP Chief Minister Mohan Yadav: इंदौर-अहमदाबाद नेशनल हाइवे पर बीती रात एक भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने दुख जताया है, साथ ही मृतक के परिजनों के लिए आर्थिक सहायता की घोषणा की है।
12:23 PM May 16, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

MP Chief Minister Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के धार में बीती रात एक भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। यह हादसा इंदौर-अहमदाबाद नेशनल हाइवे पर घाटाबिल्लोद बाइपास पर हुआ। बताया जा रहा है कि बेटमा के पास रतलाम पासिंग कार रोड पर खड़े डंपर में तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी जा घुसी। ये टक्कर इतनी तेज थी कि बोलेरो में बैठे 8 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। अब इस हादसे को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने दुख जताया है, साथ ही मृतक के परिजनों के लिए आर्थिक सहायता की घोषणा की है।

Advertisement

खड़े डंपर में जा घुसी लोगों सभी बोलेरो 

जानकारी के अनुसार, धार जिले के घाटा बिल्लोद बाइपास के इंदौर-अहमदाबाद नेशनल हाइवे पर एक चलती बोलेरो कार का टायर फट गया, जिससे गाड़ी पूरी तरह से अनियंत्रित हो गई और बेटमा के पास रतलाम पासिंग कार रोड पर खड़े डंपर में जा घुसी। यह टक्कर इतनी जोरदार थी। बोलेरो में सवार 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस प्रशासन की टीम पहुंची। तेज टक्कर की वजह से मृतकों के शव गाड़ी में फंस गए थे, पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी शवों को गाड़ी से बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि ये सभी लोग गुना के रहने वाले हैं। धार जिले के बाग से वापस आ रहे थे।

यह भी पढ़ें: चार धाम यात्रा पर मरने वाले 3 श्रद्धालुओं परिवार को मिलेगी सहायता राशि, CM मोहन यादव की घोषणा

Advertisement

सीएम मोहन यादव ने जताया दुख 

इस हादसे में दुख जताते हुए सीएम मोहन यादव ने अपने अधिकारिक X हैंडल पर एक पोस्ट के जरिए मृतकों के परिवारों को आर्थिक सहायता देने की घोषणा की। पोस्ट में सीएम मोहन यादव ने लिखा कि इंदौर-अहमदाबाद राजमार्ग पर एक सड़क दुर्घटना हुई, जिसमें 8 अनमोल जिंदगियों के असमय निधन हो गया। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। इसके साथ उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सहायता कोष से मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी जाएगी।

Open in App
Advertisement
Tags :
CM Mohan YadavMadhya Pradesh
Advertisement
Advertisement