खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

राजमाता के अंतिम दर्शन के लिए रानी महल पहुंचे कई बड़े नेता, CM मोहन यादव ने भी दी श्रद्धांजलि

MP CM Mohan Yadav Tribute Madhavi Raje Scindia: मध्य प्रदेश के ग्वालियर राजघराने की राजमाता और ज्योतिरादित्य सिंधिया की माधवी राजे सिंधिया का बुधवार सुबह दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया। राजमाता अंतिम दर्शन के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव समेत कई राजनेता रानी महल पहुंचे।
05:09 PM May 16, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

MP CM Mohan Yadav Tribute Madhavi Raje Scindia: मध्य प्रदेश के ग्वालियर राजघराने की राजमाता और ज्योतिरादित्य सिंधिया की माधवी राजे सिंधिया अब हमारे बीच नहीं हैं। बुधवार सुबह दिल्ली के एम्स अस्पताल में उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली। राजमाता माधवी राजे सिंधिया के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए रानी महल में रखा गया। यहां राजमाता अंतिम दर्शन के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव से लेकर डिप्टी सीएम राजेन्द्र शुक्ल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, केबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल और कैलाश विजयवर्गीय पहुंचे। इन सभी ने राजमाता के अंतिम दर्शन कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

Advertisement

डिप्टी सीएम ने दी श्रद्धांजलि

ग्वालियर राजघराने की राजमाता को श्रद्धांजलि अर्पित करते डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल ने कहा कि उनके जाने से अपूर्णीय क्षति हुई है, सिंधिया परिवार के साथ-साथ ग्वालियर चंबल संभाग पूरा मध्य प्रदेश शोकाकुल है। ईश्वर से प्रार्थना है कि मां की छाया बहुत बड़ी छाया होती है, ज्योतिरादित्य सिंधिया को इस दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

यह भी पढ़ें: इंदौर-अहमदाबाद NH हादसे के 8 मृतकों के परिवार को मिलेगी सहायता राशि, CM मोहन यादव का ऐलान

Advertisement

सिंधिया परिवार के साथ खड़ी है भाजपा

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि राजमाता जी को भारतीय जनता पार्टी की तरफ से मैं श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं, हम सभी के लिए यह दुख की घड़ी है। राजमाता हमारे बीच में नहीं है और ऐसी दुख की घड़ी में हम सब सिंधिया परिवार के साथ खड़े हैं। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को इस दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान हो।

वहीं कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने राजमाता के निधन पर श्रद्धांजलि देते कहा कि मां का जाना किसी भी व्यक्ति के लिए दुखद होता है। इसके साथ ही उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए भगवान से प्रार्थना की कि उन्हें दुख सहने की हिम्मत मिले।

Advertisement
Tags :
CM Mohan Yadav
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement