होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

MP कांग्रेस चीफ कमलनाथ का शिवराज सरकार पर बड़ा हमला, बोले - आपकी झूठ मशीन की स्पीड दोगुनी

12:35 PM Sep 25, 2023 IST | News24 हिंदी
Advertisement

MP Congress Chief Kamal Nath : मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रमुख कमलनाथ ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने राज्य में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे पर तंज कसते हुए शिवराज सरकार को धैर्य रखने की बात कही है। बता दें कि सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश में भाजपा कार्यकर्ताओं की एक विशाल सभा को संबोधित कर रहे हैं। भाजपा की ‘जन आशीर्वाद यात्राओं’ के औपचारिक समापन को यादगार बनाने के लिए जनसंघ के सह-संस्थापक दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर ‘कार्यकर्ता महाकुंभ’ का आयोजन किया जा रहा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : PM मोदी के बैक टू बैक दौरे पर CM भूपेश बघेल का तंज, बोले – छत्तीसगढ़ आ जाएं तभी पता चलेगा दौरे पर आए हैं

आपकी झूठ मशीन की रफ्तार दोगुनी

कमलनाथ ने एक ट्ववीट करते हुए लिखा कि शिवराज जी, आप धैर्य रखें। प्रधानमंत्री जब भी मध्य प्रदेश आते हैं तो आप उन्हें किसी न किसी झूठ में शामिल कर लेते हैं। आपकी झूठ मशीन की दोगुनी रफ्तार से मध्य प्रदेश की जनता के साथ-साथ प्रधानमंत्री भी परेशान हैं, इसीलिए उन्होंने आपको पूरे चुनाव प्रचार से बाहर कर दिया है। आप देश के पहले मुख्यमंत्री बन गए हैं जो मुख्यमंत्री तो हैं लेकिन मुख्यमंत्री का चेहरा नहीं हैं।


किसानों की आय घटी

कमलनाथ ने आगे कहा कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रीवा में थे तब शिवराज जी ने उनसे कहा था कि किसानों की आय दोगुनी से अधिक हो गई है, जबकि उनकी नीति आयोग की रिपोर्ट में मध्य प्रदेश के किसानों की आय घट गई है।

Advertisement

पेट्रोल और गैस सिलेंडर पर बोला झूठ

आगे उन्होंने कहा, जब प्रधान मंत्री भोपाल में थे तब आपने(शिवराज) उन्हें गलत पर्चा थमाया और उन्होंने मध्य प्रदेश में पेट्रोल की कीमत ₹100 लीटर से कम बताई। इस तरह उन्हें एक और झूठ में शामिल कर लिया गया। गैस सिलेंडर की कीमतों पर आपका झूठ भी प्रधानमंत्री को भारी पड़ रहा है। आप किसी को 450 रुपये में गैस सिलेंडर देते नहीं बल्कि कहते हैं कि देंगे, जबकि प्रधानमंत्री कहते हैं कि 900 रुपये में सिलेंडर देंगे।

बुन्देलखण्ड क्षेत्र को 7200 करोड़ का पैकेज

राज्य कांग्रेस प्रमुख कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर बुंदेलखंड पर ध्यान नहीं दिए जाने का भी आरोप लगाया और कहा कि प्रधानमंत्री के सागर जिले के दौरे के दौरान आप(शिवराज) ने उन(पीएम) से कहा था कि कांग्रेस सरकार ने बुन्देलखण्ड पर ध्यान नहीं दिया जबकि यूपीए सरकार ने बुन्देलखण्ड क्षेत्र को 7200 करोड़ रुपये का विशेष बुन्देलखण्ड पैकेज दिया था। उन्होंने आगे कहा कि जब शिवराज जी के पास कुछ करने के लिए नहीं बचा है तो वह झूठ पर झूठ बोल रही है।

(https://www.algerie360.com/)

Open in App
Advertisement
Tags :
CM Shivraj SinghCongress Chief Kamal NathKamal NathMP BreakingMP Congress ChiefMP News
Advertisement
Advertisement