पैर दबा रही बहू को बिस्तर पर फेंक किया रेप, सास बोली-ससुर की सेवा फर्ज

Indore Crime News: मध्यप्रदेश के इंदौर में एक ससुर ने बहू को पैर दबाने के बहाने कमरे में बुलाया और उसके साथ रेप किया। मामले में पुलिस ने महिला के सास-ससुर और पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

featuredImage
Indore Crime News

Advertisement

Advertisement

MP Crime News: मध्यप्रदेश के इंदौर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां अन्नापूर्ण थाना क्षेत्र में एक महिला ने ससुर और पति पर चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं। महिला ने बताया कि उसके ससुर पैर दबाने के बहाने कमरे में बुलाया और कपड़े उताकर उसके साथ दुष्कर्म किया। फिलहाल मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

पीड़िता ने थाने में दी शिकायत में बताया कि ससुर ने कमरे में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना तब हुई जब वो अपने ससुर के पांव की मालिश कर रही थी। इस दौरान ससुर ने सारी सीमाएं तोड़ते हुए अपने कपड़े उतार दिए और जबरन शारीरिक संबंध बनाए। पीड़िता ने कहा कि जब यह बात उसने पति और सास को बताई तो उन्होंने भी ससुर का समर्थन किया। उसकी सास और पति ने कहा कि यह तो चलता है, बहू का फर्ज है कि वह ससुर की सेवा करे। पीड़िता ने कहा कि इतना सब कुछ होने के बाद उसने हार नहीं मानी और थाने में आकर शिकायत दी।

ये भी पढ़ेंः हाथरस हादसे का असली सच आया सामने; प्रत्यक्षदर्शी ने सुनाई आंखों देखी, बताया कैसा था मंजर?

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

अपने साथ ही हुई इस घटना से पीड़िता घबरा गई है। उसने हिम्मत जुटाकर पूरी घटना की जानकारी पति और सास को दी लेकिन वहां भी उसे उपेक्षा और सामाजिक दबाव का सामना करना पड़ा। वह इस घटना के बाद भावनात्मक रूप से टूट गई है। मामले में पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता की रेप से संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया है। उधर मामला दर्ज होते ही महिला के सास-ससुर और पति घर छोड़कर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस तीनों की तलाश में जुटी है।

ये भी पढ़ेंः Wolves Attack पर यूपी की BJP मंत्री की फिसली जुबान, बोली-‘सरकार से ज्यादा चालाक हैं भेड़िये’

Open in App
Tags :