whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मजाक लगा बुरा तो दोस्त को पीट-पीटकर मार डाला

Madhya Pradesh Crime News : मध्य प्रदेश में दो दोस्त मजाक करते-करते विवाद कर बैठे। अंत में मजाक ने युवक की जान ले ली।
09:55 AM Jan 16, 2024 IST | Deepak Pandey
मजाक लगा बुरा तो दोस्त को पीट पीटकर मार डाला
एमपी में युवक की पीट-पीट हत्या कर दी गई।

Madhya Pradesh Crime News : दोस्त अक्सर एक दूसरे से हंसी मजाक करते हुए नजर आते हैं, लेकिन मध्य प्रदेश में एक ऐसा मामला सामने है, जहां एक युवक को मजाक करना भारी पड़ गया है। युवक ने चैट पर अपने दोस्त से मजाक किया तो हमलावरों ने पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने दो संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मुख्य आरोपी अभी भी फरार है।

यह घटना सागर जिले के महाराजपुर थाने क्षेत्र में स्थित गांव नेगुवां तोड़का की है। गांव के ही दशरथ और दुर्गेश के बीच ऑनलाइन चैट हो रहा था। इस दौरान 20 वर्षीय दशरथ ने एक लड़की को लेकर दुर्गेश से मजाक कर लिया, जिससे वह काफी नाराज हो गया। उसे यह नहीं पता था कि दुर्गेश उस लड़की के बारे में पता है और फिर दोनों के बीच विवाद काफी बढ़ गया। काफी देर तक पहले दोनों चैट पर ही एक-दूसरे पर जुबानी हमला करते रहे।

यह भी पढ़ें : Crime News: उज्जैन में 10 साल की बच्ची से रेप, शर्मनाक हालत में छोड़ा

पिता के साथ भी की मारपीट

इसके बाद दुर्गेश अपने दोस्तों के साथ दशरथ के घर पहुंचा और उसे मारने पीटने लगा। इस दौरान पिता घनश्याम और उनके दोस्त देवराज ने दशरथ को बचाने की कोशिश की तो हमलावरों ने उन लोगों के साथ भी मारपीट की। इस हमले में तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दशरथ की मौत हो गई।

पुलिस ने दो संदिग्धों को किया गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने दो संदिग्ध हाकम और छतर सिंह को पकड़ लिया है और मुख्य आरोपी दुर्गेश एवं एक अन्य हमलावर की तलाश कर रही है। साथ ही जांच टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो