होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

गरबा खेलते पकड़ा गया आमिर, भड़की VHP; कहा- 'नहीं जांचे जा रहे आई कार्ड; लव जिहाद को मिल रहा बढ़ावा...'

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश के इंदौर में गरबा स्थल से फिर एक मुस्लिम शख्स को पकड़ा गया है। जिसके बाद विश्व हिंदू परिषद ने गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी है। वीएचपी का कहना है कि आयोजनकर्ता लव जिहाद के मामलों को बढ़ावा दे रहे हैं। पूरा मामला विस्तार से जान लेते हैं।
07:40 PM Oct 10, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Indore Crime News: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में एक मुस्लिम शख्स को हिंदू युवती के साथ गरबा खेलते पकड़ा गया है। जिसके बाद हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने उसकी जमकर पिटाई की। यह घटना एमआर 10 स्थित वैभव श्री गार्डन में आरकेई गरबा नाइट के दौरान हुई। जहां अमन उर्फ आमिर नामक युवक को एक हिंदू लड़की के साथ गरबा खेलते पाया गया। वहीं, मामला सामने आने के बाद गरबा आयोजनकर्ताओं के खिलाफ विश्व हिंदू परिषद (VHP) ने थाने में शिकायत दी है। वीएचपी का कहना है कि आयोजनकर्ता बिना आईडी कार्ड चेक किए लोगों को एंट्री दे रहे हैं। यह गलत है और इससे लव जिहाद जैसे मामलों को बढ़ावा मिल रहा है। बिना चेकिंग आयोजन स्थलों पर गैर हिंदू लोग प्रवेश कर रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें:‘मैं नहीं मारता तो वो मेरे टुकड़े कर देती’; महालक्ष्मी मर्डर केस में आरोपी के रौंगटे खड़े करने वाले खुलासे

बताया जा रहा है युवक और युवती बालाघाट इलाके के रहने वाले हैं, जो किसी काम के सिलसिले में इंदौर आए थे। पुलिस के मुताबिक युवती विजयनगर थाना क्षेत्र स्थित एक कॉल सेंटर में जॉब करती है और युवक अभी काम की तलाश कर रहा था। उधर, परिजनों ने आरोप लगाया है कि युवती को शनिवार को एक मुस्लिम युवक बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया था। जिसकी उन्होंने मैहर थाने में लिखित शिकायत दे रखी है। इसके बाद ही परिजनों ने हिंदू जागरण मंच से संपर्क किया था। आरोपी के मोबाइल में कई अश्लील चैटिंग भी मिली है। आरोप है कि आरोपी कई हिंदू लड़कियों के संपर्क में था।

आरोपी को जेल भेजा गया

हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारी मानसिंह राजावत ने बताया कि कार्यकर्ताओं को युवक और युवती के फोटो परिजनों ने मुहैया करवाए थे। जिसके बाद हिंदू संगठनों ने मौके पर पहुंचकर गरबा खेलते हुए युवक और युवती को पकड़ लिया। बाद में दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस इस पूरे मामले में शिकायत के आधार पर जांच करने में जुटी हुई है। सूत्रों के मुताबिक अब तक लड़की ने पुलिस को कोई बयान नहीं दिए हैं, लेकिन हिंदू संगठनों के आरोपों के आधार पर MP पुलिस ने प्रतिबंधात्मक कार्रवाई कर युवक को जेल भेज दिया है। एडिशनल डीसीपी राम स्नेही मिश्रा ने कार्रवाई की पुष्टि की है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:बिहार में टूटी पटरी से गुजरी ट्रेन; वैशाली एक्सप्रेस के ड्राइवर ने कैसे बचाई 500 से ज्यादा यात्रियों की जान?

Open in App
Advertisement
Tags :
Madhya Pradesh Crime News
Advertisement
Advertisement