चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'आखिरी सांस तक 'मां' शिप्रा के लिए लडूंगा...' MP में कांग्रेस प्रत्याशी ने नदी में गिरने वाले नाले में लगाई डुबकी

MP Lok Sabha Election 2024: एमपी के उज्जैन में 13 मई को वोटिंग होगी। इससे पहले उम्मीदवार जनता का ध्यान अपनी ओर बटोरने के लिए तरह-तरह के जतन कर रहे हैं। इसी क्रम में कांग्रेस प्रत्याशी ने क्षिप्रा नदी में गिरने वाले नाले में डुबकी लगाकर कहा कि वे आखिरी सांस तक इसके लिए लड़ेंगे।
12:44 PM Apr 23, 2024 IST | Rakesh Choudhary
कांग्रेस प्रत्याशी महेश परमार.
Advertisement

MP Lok Sabha Election 2024: एमपी की उज्जैन लोकसभा सीट पर चौथे चरण में 13 मई को वोटिंग होगी। इस बीच उज्जैन सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी महेश परमार उज्जैन की क्षिप्रा नदी में गिरने वाले नाले के पानी में बैठ गए। इतना ही नहीं उन्होंने नदी में डुबकी भी लगाई। उन्होंने कहा कि मैं आखिरी सांस तक मां शिप्रा के लिए लड़ता रहूंगा।

Advertisement

क्षिप्रा नदी के लिए 500 करोड़ हो चुके हैं खर्च

कांग्रेस प्रत्याशी महेश परमार ने कहा कि ये राजनीतिक लड़ाई नहीं है, बल्कि यह हमारे गौरव और अस्तित्व की लड़ाई है। विधायक ने कहा कि पिछले 20 साल एमपी और 10 साल से केंद्र में भाजपा की सरकार है। कई सालों से इनके एमपी और महापौर हैं। क्षिप्रा नदी के लिए 500 करोड़ खर्च किए जा चुके हैं। वहीं 600 करोड़ और आवंटित किए हैं। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि धर्म के नाम पर राजनीति करने वाले लोग कहां हैं?

सीएम ने शिप्रा को शुद्ध करने की कसम खाई 

महेश यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि यहां के कलेक्टर भाजपा के एजेंट बन गए हैं। उन्होंने कहा कि सांसद अनिल फिरोजिया का विकास नजर आ रहा है। परमारन ने कहा कि शिप्रा नदी अशुद्ध हो रही हैं। सीएम स्वयं यहीं से आते हैं उन्होंने शिप्रा को शुद्ध करने की कसम खाई है। टिकट मिलने पर यहां आकर डुबकी भी लगाई थी। ये लोग सनातन और महाकाल की बात करते हैं लेकिन अब तक क्षिप्रा को शुद्ध नहीं कर पाए।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः 5,785 करोड़ प्राॅपर्टी…पेशे से डाॅक्टर, जानें लोकसभा चुनाव फेज-2 के सबसे अमीर उम्मीदवार के पास और क्या-क्या?

ये भी पढ़ेंः राजस्थान में त्रिकोणीय मुकाबले में फंसी बांसवाड़ा सीट, भाजपा को लग सकता है बड़ा झटका, जानें कैसे?

Advertisement
Tags :
Mahesh ParmarMP Lok Sabha ElectionShipra RiverUjjain
Advertisement
Advertisement