होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

दिल्ली के बाद जबलपुर में लव जिहाद, BPED की स्टूडेंट से दोस्ती के बाद दुष्कर्म

Jabalpur Crime News: एमपी के जबलपुर में लव जिहाद का मामला सामने आया है। यहां एक बीपीएड की स्टूडेंट से उसके साथ पढ़ने वाले नूर मोहम्मद ने दुष्कर्म किया। इसके बाद मामले के सैटलमेंट को लेकर साथी से भी दुष्कर्म करवाया।
01:20 PM Oct 26, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Jabalpur Love Jihad Case
Advertisement

MP Love Jihad Case: मध्यप्रदेश के जबलपुर से लव जिहाद का एक मामला सामने आया है। यहां एक बीपीएड की छात्रा से नूर मोहम्मद नामक शख्स ने पहले दोस्ती कर प्रेम जाल में फंसाया और फिर उसके साथ रेप किया। मामले में पुलिस ने दो युवको को अरेस्ट किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Advertisement

जबलपुर में बीपीएड की छात्रा ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि नूर मोहम्मद नामक शख्स से पढ़ाई के दौरान मुझसे पहले दोस्ती की। पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसके काॅलेज में साथ पढ़ता है। इसके बाद हम अक्सर एक-दूसरे से मिलने लगे और उन्हें पता ही नही चला कि कब उन्हें प्यार हो गया। इसके बाद एक दिन नूर मोहम्मद ने फोन कर मुझे अपने घर बुलाया और शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान उसने मेरा वीडियो बना लिया। इसके बाद जब मैंने पुलिस में जाने की बात की तो उसने जान से मारने की धमकी दी।

ये भी पढ़ेंः  दिल्ली में लव जिहाद, सलीम ने संजू बनकर की शादी, प्रेग्नेंट हुई तो कर दी हत्या

दोस्त ने भी बनाए संबंध

इसके बाद रेप की बात खत्म करने के लिए उसने मुझे अपने दोस्त सत्यम अवस्थी के घर बुलाया। सत्यम ने रेप केस के सैटलमेंट की बात कहकर मेरे साथ दुष्कर्म किया। मामले में पुलिस ने माढ़ोताल थाने में मामला दर्ज करवाया और आगे की जांच शुरू कर दी है। मामले में एएसपी आनंद कलादगी ने बताया कि फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है।

Advertisement

दिल्ली में सोनिया ने गंवाई जान

इससे पहले दिल्ली के नांगलोई से लव जिहाद से जुड़ा मामला सामने आया है। यहां भी एक मुस्लिम युवक सलीम ने संजू बनकर पहले प्रेम जाल में फंसाया। फिर शादी की बात कहकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद जब सोनिया प्रेग्नेंट हुई तो आरोपी ने शादी से इंकार कर दिया। जब सोनिया से उसका पीछा करने लगी तो आरोपी ने उसे रास्ते से हटाने की साजिश रची। इसी दौरान उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर सोनिया की जान ले ली और शव को रोहतक के गांव में गड्ढा खोदकर दफना दिया।

ये भी पढ़ेंः  असली या नकली कौन-सा घी खरीद रहे आप, ब्रांडेड के नाम पर काले कारोबार का बड़ा खुलासा

Open in App
Advertisement
Tags :
Jabalpur crime NewsMP Love Jihad CaseMP News
Advertisement
Advertisement