खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'कमलनाथ भाजपा में आना चाहते थे लेकिन...' मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान

Kailash Vijayvargiya on Kamal Nath: एमपी की भाजपा सरकार में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने लोकसभा चुनाव 2024 के बीच कमलनाथ को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कुछ बातें पब्लिकली नहीं की जाती। लेकिन ये सच है वे भाजपा में शामिल होना चाहते थे।
04:46 PM May 22, 2024 IST | Rakesh Choudhary
कैलाश विजयवर्गीय और कमलनाथ
Advertisement

MP Minister Kailash Vijayvargiya on Kamal Nath: लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण के मतदान से पहले नेताओं के बयान लगातार सरगर्मियां बढ़ा रहे हैं। इसी क्रम में एमपी सरकार में मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि कमलनाथ भाजपा में आना चाहते थे लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। उन्होंने कहा कि भाजपा इस बार के लोकसभा चुनाव में एमपी की सभी 29 सीटें जीतने जा रही हैं।

Advertisement

मंत्री विजयवर्गीय ने कहा कि हम इस बार छिंदवाड़ा सीट भी जीतेंगे। उन्होंने कहा कि कुछ बातें पब्लिकली नहीं बोली जाती। कमलनाथ भाजपा में आना चाहते थे लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। वे क्यों नहीं आ पाए ये मैं नहीं बता सकता। हां ये बात है कि उनको लेकर चर्चा हुई थी। बता दें कि लोकसभा चुनाव की घोषणा से पहले ऐसी अटकलें थी कि कमलनाथ अपने बेटे नकुलनाथ के साथ बीजेपी में जा सकते हैं। इसके बाद जब बीजेपी में इसका विरोध होना शुरू हुआ तो ये खबरें आई कि नकुलनाथ भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

कांति बम अपनी मर्जी से भाजपा में शामिल हुए

बता दें कि कमलनाथ के बेटे नकुल नाथ छिंदवाड़ा से सांसद हैं। कांग्रेस ने इस बार भी उनको यहां से प्रत्याशी बनाया है। वहीं अक्षय कांति बम को लेकर मंत्री ने कहा कि वे अपने मन से भाजपा में आए हैं। हमारी ओर से उनसे संपर्क नहीं किया गया था। वहीं उनके नामांकन वापसी को लेकर कहा कि यह उनका अपना फैसला था। उनके नामांकन वापसी से पहले हमारी उनसे बात नहीं हुई थी।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः Pune Hit And Run Case: कोर्ट ने नाबालिग आरोपी के पिता समेत 3 आरोपियों को 24 तक पुलिस कस्टडी में भेजा

ये भी पढ़ेंः कलकत्ता हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, OBC आरक्षण की सूची रद्द

Advertisement
Tags :
BJPKailash VijayvargiyaKamal NathMP Lok Sabha Election 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement