खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर साधा निशाना बोले: कल तो ईवीएम पर भी सवाल उठेंगे

Home Minister Narottam Mishra Targeted Congress: गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ग्वालियर चम्बल में भी हम मजबूती से आ रहे है। जो लोग  कमलनाथ जी को बधाई देने वाले पोस्टर लगा रहे है। उनको क्या ही कहें, 20 साल से ये लोग ऐसे ही पोस्टर लगाते आ रहे हैं।
06:20 PM Dec 02, 2023 IST | Swati Pandey
Advertisement

Home Minister Narottam Mishra Targeted Congress: मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस अपनी हार जानती है। अभी तो एग्जिट पोल पर सवाल उठाए जा रहे हैं। कल से तो ईवीएम पर भी सवाल उठाए जाएंगे। नरोत्तम मिश्रा ने बीजेपी की सरकार बनने पर मुख्यमंत्री के फेस को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Advertisement

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मध्यप्रदेश में BJP सरकार बनने का दावा किया। उन्होने कहा कि मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार आ रही है।  एग्जिट पोल और हमारा अनुमान हैं कि सभी जगह बीजेपी की ही सरकार बन रही है। भारतीय जनता पार्टी की जीत को लेकर सभी का एनालाईसिस एक जैसा है।  प्रधानमंत्री मोदी जी की जनकल्याणकारी नीतियों, अमित शाह जी का मार्गदर्शन, नड्डा जी का नेतृत्व और सीएम शिवराज सिंह चौहान जी की जो योजनाएं रही है,उनका ही परिणाम हैं बीजेपी की जीत होगी।

यह भी पढ़े: मुंबई क्राइम ब्रांच ने 6.16 करोड़ रुपये की 1,537 नकली घड़ियां की जब्त.. 4 आरोपी गिरफ्तार

ग्वालियर चम्बल में भी आ रहे हम

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ग्वालियर चम्बल में भी हम मजबूती से आ रहे है। जो लोग  कमलनाथ जी को बधाई देने वाले पोस्टर लगा रहे है। उनको क्या ही कहें, 20 साल से ये लोग ऐसे ही पोस्टर लगाते आ रहे हैं। पीसी शर्मा के विधायको की खरीद फरोख्त को लेकर दिए बयान पर बोले  गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा पीसी शर्मा को अपना घर को संभालना चाहिए।  कांग्रेस को अपनी पार्टी में संस्कारित लोग पैदा करना चाहिए।  बीजेपी ने कोंग्रेस विधायको को न ही पहले खरीदा था ,न ही अब खरीद रहे है।

Advertisement

यह भी पढ़े: दिल्ली सीएम ने सनी देओल पर साधा निशाना बोले: बड़े लोग जनता की समस्या नहीं समझते

सीएम के पद पर बोले

नरोत्तम मिश्रा को सरकार बनने पर प्रमोशन के रूप में सीएम पद के सवाल पर उन्होने कहा कि प्रमोशन की चाह में कोई बुराई नही है। लेकिन मैं सीएम की दौड़ में शामिल नही हूं। ये सब संसदीय बोर्ड तय करता है।

(Clonazepam)

Advertisement
Tags :
home minister narottam mishraMP News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement