खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सिर फूटे और बहा खून, मची चीख पुकार; 2 पैसेंजरों की मौत 40 घायल, MP में ब्रिज से नीचे गिर बस

MP Rajgarh Bus Accident: मध्य प्रदेश के राजगढ़ में एक बस ब्रिज से नीचे गिर गई है। हादसे में 2 लोगों की मौत हुई है और 40 पैसेंजर्स घायल हुए हैं, जिन्हें पुलिस और लोगों ने डैमेज बस से निकालकर अस्पताल पहुंचाया। घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।
07:16 AM May 21, 2024 IST | Khushbu Goyal
MP Rajgarh Bus Accident
Advertisement

MP Rajgarh Bus Accident: मध्य प्रदेश के राजगढ़ में भीषण सड़क हादसा हुआ है। यात्रियों से खचाखच भरी एक बस ब्रिज से नीचे गिर गई। पलटियां खाते हुए बस नीचे गिरी। हादसे में 2 पैसेंजरों की मौत होने की खबर है। वहीं करीब 40 पैसेंजर्स घायल बताए जा रहे हैं। हादसा पचोर इलाके में सदगुरु ढाबे के पास हुआ। बस इंदौर से गुना की ओर जा रही थी कि देररात हादसे का शिकार हो गई। घायल पैसेंजरों ने हादसे की खबर पुलिस को दी। चीख पुकार सुनकर राहगीर भी मौके पर जुटे गए।

Advertisement

हादसे की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों के साथ मिलकर बचाव अभियान चलाया। एंबुलेंस की मदद से और प्राइवेट गाड़ियों में घायलों को अस्पताल तक पहुंचाया गया। ज्यादातर लोगों के सिर फूटे थे और काफी खून बह रहा था। पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया। वहीं बस पूरी तरह डैमेज हो गई। सभी शीशे टूट गए, वहीं पलटी बस को क्रेन की मदद से खड़ा किया गया। पुलिस ने हादसे का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घायलों की हालत भी खतरे से बाहर बताई जा रही है।

 

खबर अपडेट की जाएगी...

Advertisement

 

Advertisement
Tags :
Accident NewsBus AccidentMP Accident NewsMP Road Accident
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement