प्रवचन देने के चक्कर में खुद गालीगलौज पर उतर आए कथावाचक, जमकर चले लात-घूंसे; वीडियो वायरल

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश के रीवा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दो कथावाचक अपने जजमान को प्रवचन देने के चक्कर में उलझ गए। इस वीडियो पर लोग कमेंट कर मजे ले रहे हैं। पूरे मामले के बारे में आपको आगे विस्तार से बताते हैं।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Rewa Crime News: मध्य प्रदेश के रीवा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यहां के प्रसिद्ध चिरहुला हनुमान मंदिर के परिसर के बाहर दो कथावाचकों में जमकर मारपीट हो गई। लोग वीडियो के ऊपर जमकर कमेंट कर रहे हैं। जजमान को कथा सुनाने को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ। जिसके बाद ये लोग सड़क पर ही आपस में भिड़ गए। दोनों के बीच जमकर लात-घूंसे चले। किसी राहगीर ने लड़ाई का वीडियो शूट कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

यह भी पढ़ें:नाबालिग भांजी के प्यार में पागल था मामा, नवंबर में थी शादी; बात न बनती देख दोनों ने उठाया ये खौफनाक कदम

वीडियो में दिख रहा है कि दोनों एक-दूसरे पर वार कर रहे हैं। दोनों को लड़ता देख लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। जिसके बाद दोनों पुजारियों को अलग-अलग करवाया गया। इसके बाद ही विवाद शांत हुआ। बता दें कि मंगलवार को बड़ी संख्या में भक्त बजरंग बली के दर्शनों के लिए चिरहुला हनुमान मंदिर में आते हैं। माना जाता है कि यहां पर कथा सुनने से घर-परिवार में शांति रहती है। लेकिन एक जजमान की शांति के चक्कर में मंदिर में कुछ देर के लिए अशांति पैदा हो गई। हुआ यूं कि एक जजमान ने कथावाचक से कथा सुनाने की डिमांड की। कथावाचक ने ज्यादा पैसे मांगे।

पहले बहस फिर शुरू हुई लड़ाई

वहीं, दूसरे कथावाचक ने जजमान को टोका और कम पैसे में कथा सुनाने की पेशकश कर दी। जिसके बाद पहला कथावाचक आगबबूला हो गया। दोनों के बीच पहले बहस शुरू हुई, फिर बात गालीगलौज तक आ गई। इसके बाद दोनों आपस में भिड़ गए और एक-दूसरे पर लात-घूंसे बरसाने शुरू कर दिए। देखते ही देखते लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। जिसके बाद लोगों ने दोनों को अलग-अलग किया। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उस पर लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं। वीडियो को आगे शेयर भी किया जा रहा है। वहीं, MP पुलिस ने किसी ऐसे मामले की शिकायत से इन्कार किया है।

यह भी पढ़ें:‘रशियन लड़की मिलेगी, कमरा नंबर 105 में आओ’…होटल बुलाया फिर अफसर का अश्लील वीडियो बनाया

Open in App
Tags :