खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'हिंदुओं को ज्यादा बच्चे पैदा करने की जरूरत...' कथावाचक देवकीनंदन का अजीबोगरीब बयान

Narrator Devkinandan Strange statement: कथावाचक देवकीनंदन अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। इस बार उनका अजीबोगरीब बयान काफी चर्चा में है। बयान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कथावाचक वीडियो में हिंदुओं को एक खास सलाह दे रहे हैं।
10:59 PM May 16, 2024 IST | Parmod chaudhary
बयान देते देवकीनंदन।
Advertisement

Devkinandan Strange statement: मध्य प्रदेश के जबलपुर में कथावाचक देवकीनंदन ने एक बार फिर अजीबोगरीब बयान दिया है। जिसके बाद बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इससे पहले भी अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रह चुके हैं। देवकीनंदन श्री शिव समाराधन महायज्ञ और श्रीमद्भागवत कथा में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद से हिंदुओं की आबादी दूसरों की तुलना में लगभग 7 प्रतिशत घट गई है। परिवार नियोजन के लिए सिर्फ हिंदुओं को जिम्मेदारी दी जाती है।

Advertisement

यह भी पढे़ं:क्या BJP बचा पाएगी अपना गढ़? जानिए फूलपुर लोकसभा सीट के वोटर्स की ‘मन की बात’

देवकीनंदन ने कहा कि परिवार नियोजन और जनसंख्या बढ़ने की चिंता है, तो कानून सबके लिए बनना चाहिए। परिवार नियोजन का सिद्धांत सभी धर्म के लोगों पर लागू होना चाहिए। इसमें किसी तरह का भेदभाव नहीं होना चाहिए। देवकीनंदन ने कहा कि सभी विपक्ष के नेताओं से वे अपील करते हैं कि मथुरा में कृष्ण जन्म भूमि बनवाने में सहयोग करें। हम आपका सहयोग करेंगे।

Advertisement

मथुरा, काशी और अयोध्या सनातन की धरती

देवकीनंदन के कहा कि जो हमारे देवताओं के खिलाफ बोलते हैं। वे उनका समर्थन नहीं करेंगे।मथुरा, काशी, अयोध्या सनातनियों के प्राणों की धरती है, यहां मिटाने का विषय नहीं है, बनाने का है। सनातन संसद में हमने वेब सीरीज के खिलाफ अभियान चलाने के लिए कहा था। सरकार ने कुछ समय पहले 67 वेब सीरीज प्लेटफॉर्म बंद किए हैं। देवकीनंदन ने कहा कि उनका प्रयास है कि बच्चों को अच्छी शिक्षा के साथ-साथ सनातन की शिक्षा भी प्रदान की जाए।जो अधिकार वक्फ बोर्ड को मिले हैं, वैसे ही सनातन बोर्ड बनाकर और अधिकार दिए जाने की वकालत वे करते हैं। जिससे सभी लोग मिलकर रह सकें। इससे पहले महाराज देवकीनंदन ठाकुर ने भोपाल में कुछ माह पहले बयान दिया था। जिसमें कहा गया था कि वे श्रीकृष्ण जन्मभूमि मुक्ति के लिए दिल्ली में सनातन संत संसद का आयोजन करेंगे।

Advertisement
Tags :
Madhya Pradesh News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement