होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'मुझे मौत मंजूर है, लेकिन...', बीजेपी विधायक ने मंच से दे डाली आत्मदाह की चेतावनी

MLA Mohan Sharma Video; मध्य प्रदेश में अपनी ही सरकार के अधिकारियों के रवैये से नाखुश विधायक ने आत्मदाह की धमकी दी है। विधायक ने कहा कि मुझे मौत मंजूर है, लेकिन जनता के ऊपर अत्याचार नहीं स्वीकार है। अब विधायक का वीडियो वायरल हो रहा है।
01:59 PM Mar 02, 2024 IST | Achyut Kumar
अधिकारियों के रवैये से नाखुश MLA ने दी आत्मदाह की चेतावनी, कहा- मौत स्वीकार है, लेकिन जनता के ऊपर अत्याचार नहीं
Advertisement

MP MLA Mohan Sharma Viral Video: मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले की नरसिंहगढ़ विधानसभा सीट से भाजपा विधायक मोहन शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अपनी पीड़ा एक मंच पर संबोधन के माध्यम से जाहिर करते हुए नजर आ रहे है। उन्होंने विद्युत अधिकारी के रवैये से नाराज होकर आमरण अनशन करते हुए आत्मदाह की चेतावनी तक दे डाली।

Advertisement

विधायक मोहन शर्मा का वीडियो वायरल

दरअसल, पूरा मामला नरसिंहगढ़ विधानसभा क्षेत्र में विद्युत विभाग के द्वारा की जा रही वसूली की कार्रवाई से जुड़ा है, जिसमें विभाग के कर्मचारियों के द्वारा बकाया बिलों की राशि वसूलने के लिए लोगों की बाइक जब्त कर ली गई। इसका सीधा-सीधा ठीकरा विधायक मोहन शर्मा के सिर पर फूट रहा है। इसे लेकर वे पहले से ही बेचैन थे। शुक्रवार को पीलूखेड़ी में आयोजित सरकारी कार्यक्रम में उन्हें मौका भी मिल गया और वे खुद को रोक नहीं पाए। अब उनके वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

'मैं आत्मदाह कर लूंगा'

विधायक मोहन शर्मा ने मंच से ही अपने संबोधन में कहा कि मैं कानून को अपने हाथ में नहीं लेना चाहता हूं। मैं समझता हूं कि किसी अधिकारी के साथ मेरा झगड़ा होगा और 353 लगेगी, जोकि मैं नही चाहता। मेरे पास एक हथियार है। वो हथियार चलाना जानता हूं। आमरण अनशन पर आत्मदाह करने के लिए मैं मजबूर होऊंगा और कर लूंगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें: वेस्ट मैनेजमेंट में मध्य प्रदेश सबसे आगे, भोपाल की इस CNG यूनिट में इन्वेस्ट होंगे 120 करोड़

'जिंदगी से मुझे मोह भी नहीं'

विधायक ने कलेक्टर की तरफ इशारा करते हुए कहा कि मैं आपसे पहले भी निवेदन कर चुका हूं। अब ये अंतिम निर्णय मेरा हो चुका है, क्योंकि मैं बहुत दुखी हूं। जिंदगी से मुझे मोह भी नहीं, मेरी उम्र पूरी हो चुकी है। मुझे मौत स्वीकार है, पर जनता पर विद्युत विभाग का अत्याचार स्वीकार नहीं है।

यह भी पढ़ें: ‘विकसित भारत विकसित मध्य प्रदेश’ हुआ साकार, MP के खंडवा में 279 कार्यों का शिलान्यास-लोकार्पण

Open in App
Advertisement
Tags :
Madhya Pradesh NewsMP NewsViral Video
Advertisement
Advertisement