खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

PM मोदी के रोड शो के दौरान टूटा मंच, एक-दूसरे पर गिरे कार्यकर्ता

PM Modi Road Show Stage Broken In MP : देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हैं। राजनेता अपने प्रत्याशियों के लिए वोट मांग रहे हैं। मध्य प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां पीएम मोदी के रोड शो के दौरान मंच टूट गया।
08:27 PM Apr 07, 2024 IST | Deepak Pandey
पीएम मोदी के रोड शो के दौरान टूटा स्टेज।
Advertisement

PM Modi Road Show Stage Broken In MP : देश में लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज गया है। राजनीतिक दलों के दिग्गज नेता चुनाव प्रचार में जुटे हैं। कोई जनसभा कर रहा है तो कोई रोड शो। इस दौरान भारी संख्या में कार्यकर्ताओं और मतदाताओं की भीड़ जुट रही है। मध्य प्रदेश के जबलपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो के दौरान मंच टूट गया, जिससे कार्यकर्ता एक-दूसरे पर गिर पड़े।

Advertisement

मध्य प्रदेश के जबलपुर में पीएम मोदी ने रविवार को रोड शो किया। खुली जीप में सवार होकर प्रधानमंत्री लोगों का अभिवादन कर रहे थे, तभी एक बड़ा हादसा हो गया। कटंगा से गोरखपुर मार्ग पर पीएम मोदी के रोड शो के दौरान एक मंच टूट गया। मंच पर खड़े लोग एक-दूसरे पर गिर पड़े, जिससे भगदड़ मच गई। बताया जा रहा है कि इस हादसे में लोगों को मामूली चोटें आई हैं।

यह भी पढ़ें : ‘जिसने आजतक मॉनिटर का चुनाव नहीं लड़ा, वे चला रहे कांग्रेस’, गौरव वल्लभ ने किस पर साधा निशाना?

मंच पर क्षमता से ज्यादा लोग खड़े थे

Advertisement

पीएम नरेंद्र मोदी का यह रोड शो एक किमोमीटर से ज्यादा दूर तक चला। इस दौरान लोग मोदी-मोदी के नारे लगाते नजर आए और उनके हाथों में भाजपा का झंडा था। स्टेज पर क्षमता से ज्यादा लोग खड़े थे, इसलिए वह टूट गई।

यह भी पढ़ें : प्रधानमंत्री मोदी के सामने CM भजन लाल की फिसली जुबान, सामने आया Video

भाजपा की ओर से आशीष दुबे जबलपुर से लड़ रहे हैं चुनाव

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। आचार संहिता लागू होने के बाद पीएम मोदी का पहला जबलपुर दौरा है। उन्होंने जबलपुर के भाजपा उम्मीदवार आशीष दुबे के लिए वोट मांगा। इस मौके पर पीएम मोदी के साथ मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव भी मौजूद थे।

Advertisement
Tags :
Jabalpur Newslok sabha election 2024Madhya Pradesh NewsPM Modi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement