खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'हम जानते हैं यदुवंश का महत्व' सपा और RJD पर पीएम मोदी का तंज, CM मोहन यादव की तारीफ

PM Modi Praised MP CM Mohan Yadav: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश की एक जनसभा में सीएम मोहन यादव के काम की काफी तारीफ की। साथ ही सपा और आरजेडी पर तंज कसते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हम यदुवंश का महत्व जानते हैं।
03:59 PM May 17, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

PM Modi Praised MP CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश में चौथे चरण के चुनाव के साथ ही लोकसभा चुनाव संपन्न हो गए हैं। इसके बाद से ही प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव दूसरे राज्यों में स्टार प्रचारक के तौर पार्टी का प्रचार कर रहे हैं। इस सिलसिले में सीएम मोहन यादव ने अब तक दिल्ली, उत्तर प्रदेश, हरियाणा और झारखंड में चुनावी सभाओं को संबोधित कर चुके हैं। बीते दिन गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश की एक जनसभा में सीएम मोहन यादव के काम की काफी तारीफ की। इसके साथ ही उन्होंने सपा और आरजेडी पर तंज कसते हुए कहा कि हम यदुवंश का महत्व जानते हैं।

Advertisement

सपा और आरजेडी पर पीएम का तंज

यूपी के लालगंज में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने सीएम मोहन यादव का नाम लिया। पीएम मोदी ने सपा और आरजेडी पर तंज कसते हुए कहा कि उनसे सवाल किया कि वो कैसे यदुवंशी हैं, जो भगवान श्रीकृष्ण को गाली देते हैं, ये लोग उन्हीं लोगों के साथ बैठते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम यदुवंश का महत्व जानते हैं। मध्य प्रदेश में हमारे मुख्यमंत्री यदुवंश के मोहन यादव हैं। यदुवंश का महत्व कौन समझता है ये आप जानते हैं। बिहार में आरजेडी वाले और उत्तर प्रदेश में सपा वाले अपने आप को यदुवंशी कहते हैं।

यह भी पढ़ें: CG: भीषण गर्मी के बीच बिजली विभाग का नोटिफिकेशन, 9 से 12 बजे तक बत्ती गुल

Advertisement

पीएम मोदी का जनता से संवाद

इसके साथ ही पीएम मोदी ने द्वारिका में समुद्र के अंदर भगवान श्रीकृष्ण की द्वारिका नगरी के दर्शन के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि वह हाल ही में द्वारिका जी के दर्शन करने गए थे। यहां उन्होंने समुद्र के अंदर जाकर भगवान श्रीकृष्ण द्वारा बसाई गई द्वारिका नगरी के दर्शन किए। अब कांग्रेस वाले इसका भी मजाक उड़ा रहे हैं।

Advertisement
Tags :
CM Mohan Yadav
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement