whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

भाजपा में शामिल होते ही कांग्रेस पर बरसे रामनिवास रावत, बोले- INC में मेहनत के बराबर नहीं मिलता सम्मान

Why Ramnivas Rawat Left Congress: मध्य प्रदेश में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस की टीकट पर 6 विधायक बने रामनिवास रावत ने भाजपा जॉइन कर ली है। उन्होंने बताया कि आखिर उन्होंने कांग्रेस क्यों छोड़ा...
07:20 PM Apr 30, 2024 IST | Pooja Mishra
भाजपा में शामिल होते ही कांग्रेस पर बरसे रामनिवास रावत  बोले  inc में मेहनत के बराबर नहीं मिलता सम्मान

Why Ramnivas Rawat Left Congress: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के शुरू होने के बाद से ही कांग्रेस को लगातार झटके पर झटके लग रहे हैं। एक बड़ा झटका कांग्रेस को मंगलवार को लगा है। दरअसल कांग्रेस के पूर्व मंत्री और विजयपुर विधायक रामनिवास रावत भाजपा में शामिल हो गए हैं। उनके साथ कांग्रेस से मुरैना की महापौर शारदा सोलंकी भी भाजपा में शामिल हुई हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने खुद रामनिवास रावत और शारदा सोलंकी को भाजपा की सदस्यता दिलाई है। रामनिवास रावत और शारदा सोलंकी के साथ कांग्रेस के 2 हजार से ज्यादा कार्यकर्ताओं ने भी भाजपा का दामन थामा है।

रामनिवास ने क्यों छोड़ी कांग्रेस

भाजपा में शामिल होने के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए रामनिवास रावत ने कहा कि वह 1984 से लेकर अभी तक पिछले 40 साल से राजनीति की दुनिया काम कर रहे हैं। रामनिवास रावत ने यहां यह भी बताया कि आखिर उन्होंने कांग्रेस को छोड़कर भाजपा में शामिल होने का फैसला क्यों लिया। रामनिवास रावत ने कहा कि मैंने विधानसभा में कांग्रेस जीतने के लिए कितनी मेहनत मैंने कि वो किसी से छिपी नहीं हैं। मैंने हमेशा कांग्रेस में रहते हुए भाजपा को गिराने का काम किया है, इसके लिए मैंने काफी मेहनत भी की है, वैसे तो आदमी जितनी मेहनत करें उसे उतना ही सम्मान तो मिलना चाहिए। लेकिन कांग्रेस में कभी भी मुझे मेहनत के बराबर सम्मान नहीं मिल पाया। मैंने इस बात को पार्टी के हर फार्म पर उठाया है, लेकिन न्याय की बात करने वाली पार्टी में सामाजिक न्याय नहीं होता। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा में हर एक कार्यकर्ता को बराबर का सम्मान मिलता है। यहीं वजह है कि मैंने कांग्रेस को छोड़कर भाजपा में शामिल होने का फैसला किया है।

यह भी पढ़ें: शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर कसा तंज, बोले- इनके नेता भी करते हैं मोदी पर भरोसा

मुरैना की महापौर भी भाजपा में शामिल 

रामनिवास रावत और मुरैना की महापौर शारदा सोलंकी समेत कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता विजयपुर विधानसभा के गल्ला मंडी में आयोजित जनसभा के दौरान भाजपा शामिल हुए। इस दौरान मुख्यमंत्री मोहन यादव के साथ-साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा और न्यू जॉइनिंग टोली के संयोजक पूर्व गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा भी मौजूद थे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो