होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कैबिनेट की जगह ले ली राज्यमंत्री की शपथ, जानिए क्या बोले रामनिवास रावत?

MP New Cabinet Minister Ramniwas Rawat: मध्य प्रदेश के मोहन कैबिनेट मंत्री की शपथ लेने वाले रामनिवास रावत से शपथ ग्रहण समारोह में भूल हो गई। उन्होंने कैबिनेट की जगह राज्यमंत्री की शपथ ले ली थी।
01:36 PM Jul 08, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

MP New Cabinet Minister Ramniwas Rawat: मध्य प्रदेश के मोहन यादव सरकार के कैबिनेट का विस्तार हुआ है, कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए विधायक रामनिवास रावत ने कैबिनेट मंत्री की शपथ ली है। शपथ समारोह में एक बड़ी गड़बड़ी हो गई। दरअसल, शपथ लेते समय रामनिवास रावत से एक बड़ी भूल हो गई, उन्होंने कैबिनेट मंत्री की जगह राज्यमंत्री की ले ली थी। हालांकि, 15 मिनट के अंतराल के बाद राज्यपाल मंगुभाई पटेल ने रामनिवास रावत को दोबारा कैबिनेट मंत्री की शपथ दिलाई, जिसके बाद उनका शपथ ग्रहण पूरा हुआ।

Advertisement

 

क्या बोले रामनिवास रावत?

शपथ ग्रहण के बाद न्यूज 24 से बात करते हुए रामनिवास रावत ने पीसीसी चीफ जीतू पटवारी के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि वह जल्द विधायक पद से इस्तीफा देंगे। उन्होंने कहा कि वह इस्तीफा देंगे विपक्ष इसकी चिंता ना करें। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मेरे मंत्री पद से विपक्ष को दिक्कत है तो वह कानूनी कार्रवाई करें, मैं जवाब देने को तैयार हूं। मैंने क्षेत्र की जनता और कार्यकर्ताओं के लिए शपथ ली है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: MP Cabinet Expansion: मोहन यादव के मंत्रिमंडल में शामिल हुए रामनिवास रावत, जानें शपथ के बाद क्या बोले CM मोहन

2 महीने पहले ही हुए थे BJP में शामिल

रामनिवास रावत के शपथ ग्रहण के दौरान राजभवन में सीएम मोहन यादव भी मौजूद थे। बता दें कि, रामनिवास रावत 2 महीने पहले ही लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस को छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे। रामनिवास रावत श्योपुर जिले की विजयपुर विधानसभा सीट पर 6 बार विधायकी का चुनाव जीत चुके हैं। फिलहाल आज शपथ के बाद मोहन मंत्रिमंडल में अब मंत्रियों की संख्या 31 हो गई है, मंत्रिमंडल में 34 मंत्री हो सकते हैं। ऐसे में 3 पद अभी भी खाली है।

Open in App
Advertisement
Tags :
CM Mohan YadavMP Cabinet Expansion
Advertisement
Advertisement