खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

चाहे कुछ करो, बच्चे की जान बचाओं... 70 फीट गहरे बोरबेल में बच्चे के गिरने से भड़के CM मोहन यादव

Rewa 6 Year Old Boy Fell Into 70 Feet Borewell: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने रीवा जिले के बोरबेल में गिरे बच्चे के रेस्क्यू को लेकर सख्त निर्देश जारी किए हैं।
12:35 PM Apr 13, 2024 IST | Pooja Mishra
रीवा में 6 साल का बच्चा 70 फीट गहरे बोरवेल में गिरा
Advertisement

Rewa 6 Year Old Boy Fell Into 70 Feet Borewell: मध्य प्रदेश के रीवा जिले के जनेह थानाक्षेत्र के मनिका गांव में शुक्रवार को एक बड़ा हादसा हुआ। दरअसल, यहां एक 6 साल का बच्चा खेलते-खेलते 70 फीट गहरे खुले बोरबेल में गिर गया। बोरबेल में बच्चे के गिरने की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस और तहसील प्रशासन मौके पर पहुंच गया, उन्होंने रेस्क्यू टीम को बुलाकर बचाव कार्य शुरू कर दिया। वहीं अब प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने इस मामले संज्ञान लेते हुए बच्चे के रेस्क्यू को लेकर निर्देश जारी किया है।

Advertisement

रेस्क्यू में आ रही परेशानी

मुख्यमंत्री मोहन यादव के निर्देश पर डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल भी मौके पर जाएंगे। सीएम मोहन यादव ने कहा कि उन्हें ये दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि रीवा जिले के मनिका गांव में एक बच्चा सूखे बोरवेल में खेलते हुए गिर गया। राज्य सरकार द्वारा बच्चे को बचाने के लिए रेस्क्यू टीम लगाई हुई है। हालांकि बारिश होने के कारण से मिट्टी गीली हो गई, जिसकी वजह से रेस्क्यू में काफी परेशानियां आ रही है।

यह भी पढ़ें: MP Lok Sabha Election 2024: तीसरे चरण के लिए पहले दिन 7 उम्मीदवारों ने भरा नामांकन, पढ़ें पूरी डिटेल

Advertisement

सीएम मोहन यादव ने दिया निर्देश

सीएम मोहन यादव ने कहा कि प्रशासन पूरी ताकत के साथ अपने इस बच्चे को बचाएगा, इसके लिए जिस चीज की जरूरत होगी, वह सब किया जाएगा। सीएम यादव ने बताया कि उन्होंने क्षेत्र के विधायक सिद्धार्थ तिवारी को मौके पर भेजा है। इलावा कलेक्टर और एसपी से भी उन्होंने बात की है। उन्होंने आगे कहा कि वह उम्मीद करेंगे कि हम सब मिलकर सफल हों, रेस्क्यू टीम बच्चे को सुरक्षित निकाल लें। इसके बाद उन्होंने कहा कि मैंने प्रशासन को पहले भी निर्देश दिए हैं और अब फिर से निर्देश दे रहा हूं कि राज्य के किसी भी क्षेत्र में इस तरह के खुले हुए बोरवेल को तुरंत बंद किया जाए, खासकर ऐसे सूखे बोरवेल। ताकि इस तरह की घटना दोबारा न हो।

Advertisement
Tags :
CM Mohan YadavMadhya Pradesh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement