खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

एडल्ट क्लिप देख वहशी बना भाई, बहन से हवस बुझाई और मां के सामने घोंटा गला, रीवा का मामला

Minor Molested Sister in MP: रीवा में एक 13 साल के भाई ने पोर्न क्लिप देखकर पहले अपनी बहन का रेप किया और फिर उसकी हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने 3 बहनों, आरोपी भाई और मां को पकड़ लिया। फिलहाल पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है।
02:40 PM Jul 27, 2024 IST | Rakesh Choudhary
रीवा में 13 साल के भाई ने पहले किया रेप फिर की हत्या
Advertisement

Rewa Crime News: मध्यप्रदेश के रीवा जिले से एक झकझोरने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 13 साल के भाई ने 9 साल की बहन का पहले रेप किया और फिर गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी। जब ये बात उसने अपनी मां और दूसरी बहनों को बताई तो उन्होंने भी उसका साथ दिया। सभी ने मौत का कारण कीड़ा काटना बताया है।

Advertisement

जानकारी के अनुसार रीवा के रहने वाले नाबालिग को 1 साल पहले मोबाइल पर पोर्न वीडियो देखने की लत लग गई। वो फोन में अक्सर सभी से नजरें बचाकर वीडियो देखता था। घटना 24 जुलाई की है। रात में लड़ने ने पहले पोर्न देखा फिर पास में सो रही बहन का मुंह दबाकर रेप किया। इसके बाद जब बहन ने ये बात पिता को बताने की बात कही तो वह डर गया और उसने गला घोंटकर मारने की कोशिश की और इस दौरान वह बेसुध हो गई।

मां के साथ गला घोंटकर मार डाला

घबराए लड़के ने जब ये बात अपनी मां को बताई तो उसने देखा कि बच्ची की सांसें चल रही थी। इसके बाद लड़के ने मां और बहनों के सामने मासूम का गला घोंटकर हत्या कर दी। वहीं पुलिस को मां और बेटे ने कहा कि बहन की मौत किसी जहरीले कीड़े के काटने से हुई है। परिवार में कुल 5 भाई-बहनें और माता-पिता समेत 7 सदस्य हैं। 24 जुलाई घटना वाले दिन 13 साल का भाई और बहन पास में सो रहे थे जबकि मां और दूसरी बहनें दूसरे कमरे में सो रहे थे।

ये भी पढ़ेंः BJP नेता के बेटे ने बुजुर्ग पर बरसाए थप्पड़, Video देख लोग बोले- गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं

Advertisement

बयान बदले तो हुआ शक

मामले में पुलिस ने जब मां और अन्य भाई-बहनों से पूछताछ की तो सभी ने अलग-अलग और गोल-मोल उत्तर दिए। इस दौरान पुलिस ने बाहर के लोगों से भी पूछताछ की तो घरवाले टूट गए। इसके बाद पुलिस ने मां-बेटों से सख्ती से पूछताछ की तो सच बाहर आ गया। फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है।

ये भी पढ़ेंः मध्यप्रदेश में लाडली बहना आवास योजना को लेकर पहुंचे 63 लाख आवेदन, मोहन सरकार ने दिया अपडेट

Advertisement
Tags :
MP Crime NewsRewa crime Newsrewa rape news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement