खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सागर में दलित युवती की मौत पर सियासत तेज, राहुल ने की परिवार से बात; कल पहुंचेंगे सीएम यादव

Sagar Uncle Niece Death Case: सागर में दलित युवती की मौत का मामला गहरा गया है। अब मामले में सियासत तेज हो गई है। पहले चाचा और अब युवती की मौत के बाद पीड़ित परिजनों से राहुल गांधी ने बात की है। मामले में एक्स पर प्रियंका गांधी ने भी प्रतिक्रिया दी है। वहीं, बुधवार को परिवार से मिलने सीएम यादव जाएंगे।
10:54 PM May 28, 2024 IST | Parmod chaudhary
युवती की मौत पर सियासत तेज।
Advertisement

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश के सागर में पहले चाचा और फिर भतीजी की मौत पर सियासत शुरू हो गई है। पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह जहां युवती के अंतिम संस्कार में शामिल हुए, वहीं, पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने भी पीड़ित परिवार के घर पहुंचकर मोबाइल से राहुल गांधी से बात करवाई। कल सुबह सीएम डॉ. मोहन यादव भी सुबह 8:30 बजे पीड़ित परिवार से मिलने सागर पहुंचेंगे। पुलिस सूत्रों के अनुसार घटना 25 मई की है। जब अंजना के चाचा राजेंद्र अहिरवार की पुरानी दुश्मनी को लेकर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

Advertisement

26 मई को राजेंद्र अहिरवार का शव जब एंबुलेंस से घर लाया जा रहा था। उस दौरान अंजना अहिरवार साथ में मौजूद थीं। इसी दौरान चलती एंबुलेंस से गिरने से अंजना अहिरवार की मौत हो जाती है। अंजना अहिरवार की मौत के मामले में दो पक्ष सामने आ रहे हैं। एक पक्ष अंजना को एंबुलेंस से धक्का देकर फेंकने का आरोप लगा रहा है। वहीं, दूसरा पक्ष कह रहा है कि अंजना एंबुलेंस रोककर प्रदर्शन करना चाहती थी। लेकिन एंबुलेंस रोकी नहीं गई, तो वो कूद गई।

क्या है सागर की पूरी घटना

अगस्त 2023 में अंजना अहिरवार से छेड़छाड़ की घटना से विवाद की शुरुआत हुई। अंजना ने आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़ की घटना का मामला दर्ज करवाया। आरोपियों ने दर्ज एफआईआर को वापस लेने के लिए पीड़ित परिवार पर दबाव बनाया। अगस्त 2023 को अंजना अहिरवार के भाई की दबंगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। पिटाई के वक्त अंजना की दादी बचाने गई, उसे भी निर्वस्त्र कर दिया गया। इस मामले में पुलिस ने 9 नामजद सहित चार अन्य आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया था।

Advertisement

यह भी पढ़ें:शराब पीते ही सांसद की रातभर बॉडी काटी, बांग्लादेशी कसाई ने शब्दों में बयां की बर्बरता की कहानी

इसी मामले में मृतक राजेंद्र अहिरवार और मृतका अंजना अहिरवार गवाह थे। मामले में करीब एक साल बाद मृतक के चाचा को समझौते के लिए दबाव बनाया गया। समझौते के लिए एक जगह बुलाया गया, वहां दोनों पक्षों के बीच विवाद शुरू हो गया, जिसमें गवाही नहीं देने को लेकर राजेंद्र अहिरवार की हत्या कर दी गई। जबकि खौफजदा अंजना ने भी आत्महत्या कर ली। सागर की घटना को लेकर प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि मध्यप्रदेश में दलित बहन के साथ हुई घटना दिल दहलाने वाली है।

Advertisement
Tags :
Madhya Pradesh Crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement